उत्तर प्रदेश

बाल—बाल बचे बिहार के राज्यपाल, आग में जला राज्यपाल का मोबाइल, चश्मा और अन्य सामान

प्रयागराज,
प्रयागराज में जारी कुंभ में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक बार फिर यहां हादसा हुआ है, इस हादसे में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन बाल-बाल बच गए हैं। मंगलवार देर रात कुंभ में लालजी टंडन के कैंप में भीषण आग लग गई, इस घटना में टेंट पूरी तरह से जल गया। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस दौरान लालजी टंडन सो रहे थे। घटना में उन्हें तो कोई चोट नहीं पहुंची है लेकिन उनका मोबाइल, चश्मा, घड़ी और अन्य सामान जल गए हैं।

आग लगने के बाद लालजी टंडन को कुंभ मेले के सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनके टेंट में ये आग देर रात करीब ढाई बजे लगी थी, और बिहार के राज्यपाल के साढ़े तीन बजे सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया।

आपको बता दें कि लालजी टंडन जिस टेंट में रुके हुए थे, वह सेक्टर 20 के अरैल इलाके में स्थित त्रिवेणी टेंट सिटी में मौजूद है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। हादसे में टेंट और अन्य सामान जल गए हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अयोध्या : सरयू नदी में स्नान करते समय परिवार के 12 लोग डूबे

Jeewan Aadhar Editor Desk

कार सवार बदमाशों ने बस को किया हाईजैक, पुलिस को नहीं लगा बस का सुराग

भारत बंद: राजस्थान से लेकर यूपी तक सख्त सुरक्षा इंतजाम, कई जगह इंटरनेट सेवाओं पर रोक