हिसार

25 को हिसार आ रहे अमित शाह का विरोध करने का भी किया ऐलान

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने हुडा विभाग के अधिकारियों पर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय की अवमानना का आरोप लगाया है। उन्होंने हुडा अधिकारियों को अवमानना का नोटिस दे दिया है वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हिसार दौरे का बहिष्कार एवं विरोध करने का ऐलान भी किया है।
एसोसिएशन प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि सेक्टरवासियों पर थोपी गई अनाप-शनाप इन्हासमेंट का जब राजनीतिक व अधिकारिक स्तर पर समाधान नहीं किया गया तो मजबूर होकर एसोसिएशन को उच्च न्यायालय में गुहार लगानी पड़ी थी। उच्च न्यायालय ने न केवल एसोसिएशन के केस को सुनवाई के लिए रखा बल्कि याचिका पर ही हुडा को आदेश दे दिये कि वे आदेश मिलने के चार सप्ताह के भीतर इन्हासमेंट की दोबारा गणना करके रिपोर्ट दें। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के आदेशों को काफी समय बीत चुका है, इस दौरान सेक्टर एसोसिएशन द्वारा गठित कमेटी हुडा अधिकारियों को अपनी गणना रिपोर्ट दे चुकी है लेकिन हुडा अधिकारियों ने गणना करवाकर रिपोर्ट नहीं बताई। काफी समय बीत जाने के बाद जब अधिकारियों से बातचीत की गई तो वे गोलमोल जवाब देते नजर आए। उन्होंने कहा कि तय समय सीमा पर दोबारा गणना न करके हुडा अधिकारियों ने उच्च न्यायालय के आदेशों की अवहेलना की है, जो गलत व आदेशों की अवमानना है।
जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि उच्च न्यायालय की अवमानना के मामले में उन्होंने हुडा विभाग के मुख्य प्रशासक, सीसीएफ व हिसार के हुडा प्रशासक को कानूनी नोटिस दे दिया है। इसके बाद वे उच्च न्यायालय में हुडा अधिकारियों पर अवमानना का केस दायर करवाएंगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव के समय भाजपा नेताओं व अधिकारियों ने जनता के वोट हथियाने के लिए झूठ बोलते हुए इस समस्या के समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन अब फिर कन्नी काट गये। उन्हें यह ध्यान होना चाहिए कि चुनाव आगे भी आएंगे, उस समय वे इसका क्या जवाब देंगे। उन्होंने ऐलान किया कि यदि शीघ्र ही इस बारे में कार्रवाही नहीं होती है तो 25 फरवरी को हिसार में भाजपा की बैठक लेने आ रहे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बहिष्कार एवं विरोध किया जाएगा और उन्हें बताया जाएगा कि अधिकारियों के समक्ष सीएम के आदेश भी कुछ नहीं है। खुद मुख्यमंत्री ने इस समस्या के समाधान का आश्वासन दिया था, लेकिन उनके आदेशों को तवज्जो नहीं दी गई वहीं अब उच्च न्यायालय के आदेशों को भी हुडा के अधिकारी मान नहीं रहे हैं। उन्होंने बताया कि हुडा अधिकारियों को अवमानना का नोटिस देने के अवसर पर बीएस कुंडू, ओपी चावला, जगदीश जांगड़ा, मनविन्द्र सेठी, हंसराज ठकराल, आरपी सोनी, दयानंद मेहता, राजेन्द्र चौहान, कुलजीत मान, अमित बेरवाल व चन्द्र कटारिया सहित अन्य भी थे।

Related posts

16 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

शिव कॉलोनी में पेयजल की दूषित सप्लाई से लोग त्रस्त, विभाग कुंभकर्णी नींद में मस्त

अग्रोहा धाम में 24 अप्रैल को करवाया जाएगा गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk