हिसार

गुरुग्राम पारिवारिक न्यायालय के न्यायधीश का वकीलों से किया दुव्र्यवहार निंदनीय : बिश्नोई

हिसार में जिला बार एसोसिएशन ने पारित किया निंदा प्रस्ताव

हिसार,
गुरुग्राम के पारिवारिक न्यायालय की न्यायधीश सुश्री वाणी गोपाल शर्मा द्वारा वकीलों के साथ किये गए दुव्र्यवहार से पूरे प्रदेश के वकीलों में जबरदस्त रोष है। इसको लेकर गुरुग्राम बार एसोसिएशन के वकीलों ने संबंधित अदालत का बहिष्कार किया हुआ है।
इसी को लेकर स्थानीय जिला बार एसोसिएशन ने भी गुरुग्राम जिला बार के समर्थन में प्रस्ताव पारित करते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने पारिवारिक न्यायालय के प्रिंसिपल जज द्वारा वकीलों के साथ किये गए दुव्र्यवहार को निंदनीय बताते हुए कहा कि वकील और न्यायिक अधिकारी न्यायिक प्रक्रिया के दो अहम पहलू है और दोनों ही पक्षों को एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए, तभी अदालती कार्यवाही सही तरीके से चल पाती है। उन्होंने कहा कि वकील को अदालती कार्यवाही में कोर्ट ऑफिसर माना जाता है, इसलिए न्यायिक अधिकारियों को उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाना चाहिए।
बार के सचिव एडवोकेट संदीप बूरा ने कहा कि स्थानीय जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के वकीलों के साथ मजबूती से खड़ी है और भविष्य में अगर इस मामले में गुरुग्राम बार की तरफ से कड़ा फैसला लिए जाने की कॉल आई तो जिला बार एसोसिएशन उसी के अनुसार फैसला लेगी। इस अवसर पर बार के उपप्रधान एडवोकेट राजेश यादव, सह सचिव पीयूष तापडिय़ा, कोषाध्यक्ष सीताराम भाटी सहित अन्य अधिवक्ता भी मौजूद थे।

Related posts

नौकरी का झांसा देकर जम्मू-कश्मीर से लाई गई लडक़ी को परिजनों को सौंपा

Jeewan Aadhar Editor Desk

तीन गांवों में 15 फरवरी को ब्लॉक स्तरीय खुले दरबार लगाएंगे राज्यमंत्री अनूप धानक

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर: सरकार का आदेश भीड़-भाड़ वाले बाजार हो बंद, पुलिस ने करवा दी पूरी मंडी बंद