भिवानी

पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या

भिवानी,
सांवड निवासी प्रवीण कुमार की हत्या का राज का खुला तो हर कोई चकित रह गया। दरअसल प्रवीण की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही। हत्या का कारण था अवैध संबंध। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपियों को जेल भेज दिया।

बता दें कि सांवड़ निवासी प्रवीण कुमार अपने परिवार सहित शहर की लक्ष्मीनगर कॉलोनी में रहता था। 8 फरवरी को वह किसी शादी में शामिल होने के लिए निकला था, लेकिन अगली सुबह उसका शव बाइपास ढाणा रोड पर पड़ा हुआ मिला था।
बाद में पुलिस ने बैंक कॉलोनी से दो युवकों को गिरफ्तार किया था, उनके पास से दो अवैध पिस्तौल व 22 जिंदा कारतूस बरामद हुआ था। बदमाशों की पहचान हिसार के गांव लांधड़ी निवासी सुनील उर्फ मुन्ना व नितिन उर्फ बिंदू के रूप में हुई है। दोनों ने पुलिस पूछताछ में प्रवीण की हत्या का जुर्म भी कबूल किया है।

रिमांड के दौरान आरोपित सुनील ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका प्रवीण की पत्नी के साध अवैध संबंध चल रहा था और उसकी पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची थी। इसके बाद पुलिस ने प्रवीण की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

यशपाल मलिक को हवासिंह सांगवान ने बताया ‘ठगपाल’

प्रणामी संत सदानंद महाराज को मिली परमहंस की उपाधि, श्रद्धालुओं में खुशी की लहर

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाश, पुलिस जुटी जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk