हिसार

विंग कमांडर साहिल गांधी का पार्थिव शरीर पहुंचा हिसार, 10:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

हिसार,
विंग कमांडर साहिल गांधी का पार्थिव शरीर वीरवार सुबह हिसार पहुंचा। उनके शव को हेलीकॉप्टर के जरिये हिसार एयरपोर्ट पर लाया गया। इसके बाद शव को घर की ले जाया गया। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सुबह 10:30 बजे उनकी अंतिम यात्रा पीएलए से चलकर सेक्टर 16/17 स्थित शमशानघाट पहुंचेगी। बुधवार दोपहर साहिल की पत्नी हिमानी अपने बेटे रियान के साथ यूके से हिसार पहुंच गई। साहिल के भाई नितिन गांधी अपनी पत्नी रिके के साथ स्विटजरलैंड से दोपहर बाद हिसार पहुंच गए।

पोस्टमार्टम की कार्रवाई में लगा समय
जानकारी के अनुसार साहिल का शव बुधवार को हिसार नहीं पहुुंच सका। इसका कारण बंगलूरू में उनके शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में अधिक समय लगना बताया जा रहा है। पोस्टमार्टम के अलावा अन्य कई औपचारिकताओं के चलते बुधवार को शव लाने में दिक्कतें आईं। देर रात तक सारी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया गया है और सुबह शव हिसार पहुंच जाएगा।

बंगलूरू में एयर शो के दौरान विमान हादसे में गई थी जान
उल्लेखनीय है कि बंगलूरू में 20 से 24 फरवरी तक एयर शो का आयोजना होना था। इसके चलते पूर्वाभ्यास चल रहा था। इसी अभ्यास के दौरान दो विमान आपस में टकरा गए, जिसमें दो पायलट घायल हुए थे और विंग कमांडर साहिल गांधी की मौत हो गई थी।

बेटे के इंतजार में पथरा गईं आंखें
दूसरी ओर साहिल के पिता और उनकी माता की अपने बेटे के अंतिम दर्शन करने के लिए आंखें पथरा गईं। बुधवार को भी उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। शहर के सभी गणमान्य व्यक्ति आज साहिल गांधी की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे।

Related posts

गणतंत्र दिवस समारोह : सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए किया टीमों का चयन, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु होंगे समारोह के मुख्य अतिथि

21 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

राष्ट्रीय अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन 11 को करनाल में : गर्ग