फतेहाबाद

बहु ने किए सास पर चाकू से वार, पड़ोसियों ने करवाया अस्पताल में दाखिल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
इंद्रपुरा मोहल्ला में घरेलू कलह के चलते बहू ने अपनी सास के चेहरे पर तेजधार हथियार से कई वार कर दिए। घायल सास को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। चिकित्सकों के अनुसार घायल की हालत स्थिर बनी हुई है।
पीड़िता अंग्रेजो देवी ने बताया कि उसकी बहू और बेटा उसे घर से बाहर निकालना चाहते हैं। इसी के चलते बहू ने उसे जान से मारने की कोशिश की। पीड़िता का आरोप है कि बहू ने चाकू से उसके चेहरे पर वार किए। जिस वक्त बहु चाकु से वार कर रही थी उस समय उसका बेटा भी पास में मौजूद था, लेकिन उसने बचाने की कोई कोशिश नहीं की। बाद में आसपास के लोगों ने शोर सुनकर बीच बचाव किया और पीड़िता को इलाज के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।
पीड़िता की ओर से मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। वही इस मामले में डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर बहु और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच में जो भी दोषी मिलेगा उसपर सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बाढ़ राहत बचाव कार्य 15 जून तक पूर्ण कर लिए जाएं : विनय सिंह

नशेड़ियों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला, 2 गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

पिस्तोल की नोंक पर लूट, बदमाशों को पैसे कम लगे तो घर से मंगवाएं 42 हजार रुपए