देश

यूपीए राज में भी हुई थी सजिर्कल, नहीं पीटा ढिढोरा

राहुल गांधी के करीबी व मनमोहन सिंह की सरकार में रक्षा राज्य मंत्री व युवा मामलों का स्वतंत्र प्रभार संभालने वाले जितेंद्र सिंह ने कहा कि सेना की कार्रवाई का राजिनीतिकरण नही किया जाना चाहिए। बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि अब कर्नाटक में उनकी 22 सीट आ जाएंगी। भाजपा हाल ही पुलवामा में हुए हादसे को भी राजनीति से जोड़ रही है।

मेरे समय 18-19 बार सर्जिकल स्ट्राइक, फिर भी वाहवाही नहीं लूटी

पूर्व रक्षा राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि मैं स्वयं भी इस विभाग का राज्यमंत्री रहा हूं और मेरे समय भी 18-19 सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी, लेकिन हमने ढिंढोरा नहीं पीटा। केंद्र में मेरे राज्यमंत्री रहने के दौरान जब भी सर्जिकल स्ट्राइक्स हुई हमने इसकी वाहवाही नहीं लूटी, लेकिन भाजपा इस बार इस पर भी राजनीति करने से बाज़ नहीं आ रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को यह सब बात छोड़कर लोगों को 5 साल में कराए गए कार्यों का हिसाब देना चाहिए। अब जनता को भाजपा सरकार पर विश्वास नहीं है। भाजपा सरकार वोट के लिए कुछ भी कर सकती है।

PM मोदी पर लगाया था शूटिंग में व्यस्त होने का आरोप

इससे पहले जितेंद्र सिंह ने कहा था कि पुलवामा हमले के दिन हमारे देश के प्रधानमंत्री नैनीताल में एक शूटिंग मे व्यस्त थे। उनको हमले की जानकारी 2 घंटे पहले ही मालूम पड़ गई थी। लेकिन उन्होंने अपनी शूटिंग नहीं छोड़ी। उन्होंने पूछा था कि यह बात देश के प्रधानमंत्री बताइए कि उस वक्त वह शूटिंग छोड़कर अपने सैनिकों कि मदद के लिए क्यों नहीं गए, क्यों उन्होंने एक्शन नहीं लिया?

एयरस्ट्राइक को लेकर लगातार कांग्रेस के निशाने पर बीजेपी

जितेंद्र सिंह के अलावा कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस समेत कई दलों के नेताओं ने एयरस्ट्राइक को लेकर बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया। 250 आतंकियों के मारे जाने के अमित शाह के बयान पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पूछा कि क्या बीजेपी अब बताएगी कि इस मामले में राजनीति कौन कर रहा है? इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और पी. चिदंबरम ने 300 आतंकियों के मारे जाने को लेकर सवाल पूछे।

Related posts

इकबाल अंसारी बोले, ‘हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल का पता भी नहीं चलेगा कि वह गया कहां’

LPG सिलिंडर 31 जनवरी तक मिल रहा फ्री, जानें ऑफर

Canara Bank PO Exam Result 2018 घोषित, जानिए कैसे चेक करें रिजल्ट