हिसार

रामपाल समर्थकों ने लघुसचिवालय के आगे दिया धरना, पुलिस प्रशासन के खिलाफ दिया जोरदार प्रदर्शन

हिसार,
रामपाल के समर्थकों ने लघुसचिवालय के आगे जमकर प्रदर्शन किया। रामपाल समर्थक बरवाला के सतलोक आश्रम से चोरी होने व चोरी में पुलिसकर्मी का हाथ मिलने से रोष में है। उनका आरोप है कि पुलिस ने आश्रम के समान की सुरक्षा करने के स्थान पर वहां पर रखा कीमती समान चुराकर अपने घर और रिश्तेदारों के घर पहुंचाने का काम किया है। ऐसे में आश्रम के पूरे समान की जांच उनकी देखरेख में पुलिस प्रशासन दोबारा से करवाए।
रामपाल समर्थकों ने कहा प्रशासन ने आश्रम को सील करते समय वहां रखे समान की एक लिस्ट उन्हें दी थी और एक लिस्ट स्वयं रखी थी। अब प्रशासन को दोनों लिस्टों को साथ रखते हुए आश्रम में रखे समान का मिलान करवाना चाहिए और जो समान चोरी हुआ है उसकी रिकवरी एएसआई कृष्ण कुमार से करवानी चाहिए। इस दौरान रामपाल समर्थकों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इनका आरोप है कि पिछले दो साल से यहां चोरी का सिलसिला चल रहा है।
बता दें, दौलतपुर मार्ग पर स्थित रामपाल के सतलोक आश्रम में पहरेदारी के लिए लगाए एएसआई कृष्णलाल ने समान चोरी करवाया था। लोगों ने चोरी करते हुए उनको देख लिया और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आश्रम के अनुयायी बलजीत सिंह की शिकायत पर आश्रम की गार्द में लगे एएसआई कृष्ण कुमार, उसके बेटे रवि, दामाद मक्खन, रवि का दोस्त विनोद और एएसआई के समधी प्रताप जाखड़ के खिलाफ चोरी समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कृष्ण, रवि, विनोद व मक्खन को गिरफ्तार कर लिया।
रवि व विनोद को रिमांड पर लेकर पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मक्खन के गांव भैणी बादशाहपुर स्थित उसके घर से आश्रम से चुराया काफी मात्रा में सामान बरामद किया है। डीएसपी संजय कुमार ने मीडिया को बताया कि एएसआई कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Related posts

लाहोरिया स्कूल में भारत माता वंदन व तिरंगा यात्रा निकाली

आंगनवाड़ी महिलाओं का धरना जारी, आंदोलन तेज करने की चेतावनी

होम आइसोलेशन के दौरान हिसार से पहुंचा देहरादून, केस दर्ज