हिसार

आदमपुर में शांतिपूर्ण माहौल में 12वीं की वार्षिक परीक्षाएं शुरू

आदमपुर(अग्रवाल)
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा की परीक्षा वीरवार से आदमपुर में शांतिपूर्ण माहौल में शुरू हुई। बोर्ड द्वारा आदमपुर के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, राजकीय माध्यमिक वरिष्ठ विद्यालय, गुरु जम्भेश्वर सीनियर सैकेंडरी स्कूल और गांवों में परीक्षा केंद्र बनाए गए है।
आदमपुर के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के केंद्र अधीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि आदमपुर-1 के केंद्र में 12वीं के 273 में से 273 विद्यार्थियों ने अंग्रेजी विषय की परीक्षा दी। आदमपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में केंद्र अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि आदमपुर-2 के इस बी-1 केंद्र में 127 में से 126 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी।
गुरु जंभेश्वर स्कूल में आदमपुर-6 केंद्र के अधीक्षक मिथलेश शर्मा ने बताया कि 284 में से 284 विद्यार्थी परीक्षा में बैठे। वहीं परीक्षा के दौरान सभी स्कूलों में पुलिस बल तैनात रहा और जिला शिक्षा अधिकारी व बोर्ड सहित अन्य टीमों ने भी समय-समय पर परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया।
राजनीति के समाचार..घटनाएं..पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। देश—विदेश की राजनीति..क्रांति से लेकर राजनीति इतिहास—सब कुछ..बस एक क्लिक करके पढ़े।

Related posts

एडीसी डॉ. मुनीष नागपाल ने फसल अवशेष प्रबंधन व फसल विविधता के जागरूकता वाहन को झंडी दिखाकर किया रवाना

श्रमिकों को मेयर ने अपने हाथों से खाना खिला, बिहार के लिये किया रवाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

भारत बंद में हरियाणा की सभी अनाज मंडियों में रही पूर्ण हड़ताल : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk