झज्जर

सेना के जवान की मौत को लेकर परिजनों ने काटा बवाल

झज्जर,
झज्जर के गांव खोरड़ा में सेना जवान द्वारा सुसाइड करने के मामले में परिजनों में रोष देखने को मिल रहा है। परिजनों का आरोप है कि जवान की हत्या ​की गई है। इसके चलते मृतक जवान के परिजनों ने पुलिस अधिकारी के साथ भी अभद्रता की।
जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति की हत्या की गई है। वो मांग कर रही है कि उसके पति का दोबारा से पोस्टमार्टम करवाया जाए। वहीं प्रशासन का कहना है कि मृतक जवान का पहले दो बार पोस्टमार्टम हो चुका है। ऐसे में अब फिर से पोस्टमार्टम नहीं हो सकता।
बता दें, वर्ष 2003 से सेना में भर्ती हुए जवान ने विगत दिवस बरेली में सुसाइड कर लिया था। पति—पत्नी दोनों गंभीर बिमारी से पीड़ित बताए जा रहे है।
झज्जर पुलिस द्वारा दोबारा पोस्टमार्टम कराए जाने से इनकार करने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ मृतक जवान के परिजनों ने नागरिक हस्पताल में जमकर बवाल काटा। मृतक जवान की मां ने अन्य परिजनों के साथ गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। वहीं झज्जर थाना प्रभारी बोले की दाह संस्कार के लिए मृतक की पत्नी को सौंपा गया है। उनका दाह संस्कार पैतृक गांव में किया जाएगा।

राजनीति के समाचार..घटनाएं..पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। देश—विदेश की राजनीति..क्रांति से लेकर राजनीति इतिहास—सब कुछ..बस एक क्लिक करके पढ़े।

Related posts

सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर रुप से घायल

लेडी डॉन मंजू आर्य गिरफ्तार, 2 हत्या करने की तैयारी में थी मंजू

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा के मंत्री बोले— गांव को स्टार मिलने से होगी लड़कों की सगाई