फतेहाबाद

जब थाने में बिकने लगी सब्जी..थानेदार के उड़े होश—जानें पूरा मामला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांधीवाद पर उतरे रेहड़ी चालकों ने सिटी थाना को सब्जी मंडी में तब्दील कर दिया। दरअसल, थाने में सब्जी और फ्रूट बेचने वाले अपनी रेहड़ियां लेकर थाने में पहुंच गए और थाने में ही अपनी मार्किट लगाकर खड़े हो गए। इसके पीछे कारण बनी फतेहाबाद पुलिस की बाजार में ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए बरती जा रही सख्ती।
पुलिस सोमवार को शहर की मार्किट में सड़कों पर खड़ी रेहड़ियों को हटाने का फरमान जारी किया और रेहड़ी वालों को बाजार से दूर जाने के लिए कहा। शाम तक का वक्त दिया गया था, लिहाजा जगह नहीं मिली तो परेशान रेहड़ीवाले सब्जी और फ्रूट से भरी अपनी रेहड़ियां थाने में लेकर पहुंच गए और कहा कि जगह नहीं है तो वे पुलिस थाने में ही खड़े होकर आपने सब्जी-फल की बिक्री करेंगे।
अचानक से सब्जी मंडी बना देख थाना के एसएचओ और अन्य पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। थाना के कार्यकारी एसएचओ निहाल सिंह ने बताया कि बाजार में रेहड़ी नहीं लगाने के आदेश के चलते रेहड़ीवाले नाराज थे और वे अपनी समस्या को लेकर थाने में ही रेहड़ी लाकर खड़े हो गए। सिटी थाना एसएचओ और ट्रैफिक थाना एसएचओ सहित अन्य अधिकारियों ने रेहड़ीवालों को बाजार में रेहड़ी लगाने से मना किया है। लेकिन प्रशासन रेहड़ी वालों को उचित स्थान दिलाने में असफल रहा है। बाद में पुलिस अधिकारियों ने उच्चाधिकारियों से बातचीत कर मंगलवार तक उचित स्थान उपलब्ध करवाने का आश्वासन देकर रेहड़ी वालों को थाने से जाने पर राजी किया।

Related posts

कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी के साथ-साथ सजगता बेहद जरूरी : डीसी बांगड़

परीक्षा की तैयारी ने युवती को मानसिक रुप से तोड़ा, फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

टेल तक पानी पहुंचाना वर्तमान सरकार की प्राथमिकता : बराला

Jeewan Aadhar Editor Desk