हिसार

सेक्टर हुए एकजुट, अब सहन नहीं होगी उपेक्षा

हिसार,
नगर निगम द्वारा की जा रही सेक्टरों की उपेक्षा के लिए खिलाफ शहर के सभी सेक्टर एक मंच पर आ गए हैं। सभी सेक्टर एसोसिएशन ने शनिवार को बैठक करके नगर निगम प्रशासन से शीघ्र ही मांगों व समस्याओं बाबत मिलने का निर्णय लिया है। इसमें यह भी फैसला लिया गया कि यदि निगम प्रशासन मांगों व समस्याओं का समाधान करने में सक्षम नहीं है तो सेक्टरों को फिर से हुडा विभाग के अधीन करने की मांग की जाएगी।
इस संबंध में सेक्टर 13 के कम्युनिटी सेंटर में सेक्टर 13 एसोसिएशन के प्रधान अमरलाल बूरा की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में शहर के सभी सेक्टरों के प्रधानों ने भाग लिया। इनमें मुख्य रूप से अर्बन एस्टेट के प्रधान रामनिवास गोयल आदमपुरिया, सेक्टर 15 के प्रधान योगराज गर्ग, सेक्टर 9-11 के प्रधान प्रवीण जैन, पीएलए के प्रधान सतपाल ठाकुर, मेला ग्राउंड एरिया से विनोद तोसावड़, सेक्टर 14 से अजय जिंदल, सेक्टर 16-17 के प्रधान जितेंद्र श्योराण के अलावा एमएस कुंडू, बलजीत सिंह पंघाल, दिनेश मेहता, सुभाष सैनी, राजू एवं अमित बेरवाल भी उपस्थित रहे। बैठक में सभी ने एकमत से निगम प्रशासन के प्रति रोष जताते हुए कहा कि निगम प्रशासन सेक्टरों की मांगों व समस्याओं का समाधान करने में सक्षम नहीं है। बार-बार चक्कर लगाने के बावजूद केवल आश्वासन ही दिये जाते हैं लेकिन आश्वासनों पर अमल नहीं किया जाता।
बैठक के बाद सेक्टर 16-17 एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि शीघ्र ही सभी सेक्टर एसोसिएशन पदाधिकारी नगर निगम आयुक्त से मिलेंगे और सभी सेक्टरों की मांगे व समस्याएं रखेंगे। इस दौरान अधिकारियों को दो टूक कहा जाएगा कि यदि वे इनका समाधान करने में सक्षम है तो ठीक है, अन्यथा हमारे सेक्टरों को फिर से हुडा के अधीन कर दिये जाएं। उन्होंने कहा कि अब सेक्टरवासी किसी भी कीमत पर अनदेखी सहन नहीं करेंगे और अपने हक लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह समय तय करके निगम अधिकारियों से मिला जाएगा।

Related posts

6 अप्रैल 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

समर्थ व घर में सुविधा वाले परिवार भी संस्थाओं से कर रहे भोजन व राशन की मांग : ​डा. जेके आभीर

संत सेवा से सुख समृद्धि आती है—साध्वी शक्तिपुरी