बिजनेस

टीवी..फ्रीज..एसी..मोबाइल सहित सभी इलैक्ट्रोनिक समान मिल रहा है किश्तों में, लखीराम धर्मशाला में लगा आदमपुर का पहला फाइनेंस मेला

आदमपुर,
गौरव इलैक्ट्रोनिक वर्ल्ड पर आदमपुर का सबसे बड़ा फाइनेंस मेला लाला लखीराम की धर्मशाला में लगाया गया है। 31 मई तक चलने वाला मेला गौरव इलैक्ट्रोनिक वर्ल्ड व बजाज फाइनेंस ने मिलकर लगाया है। मेले में सभी कंपनी इलैक्ट्रोनिक समान व मोबाइल 0% ब्याज दर 8 महीने से 10 महीने तक कि आसान किश्तों पर उपलब्ध है। गौरव इलैक्ट्रोनिक वर्ल्ड के संचालक जुगल रेवड़ी व बजरंग शर्मा ने बताया कि आदमपुर के इतिहास में पहली बार इस तरह का फाइनेंस मेले का आयोजन किया गया है। मेले को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।
मेले में फाइनेंस स्कीम का लाभ 21 साल की उम्र का युवक कोई भी इलैक्ट्रोनिक समान किश्तों पर ले सकता है। वहीं मोबाइल लेने के लिए उपभोक्ता की आयु 25 साल होनी जरुरी है। मेले में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क और बिना कोई लोन इंशोरेंस के मोबाइल पर फाइनेंस उपलब्ध है।
बजाज फाइनेंस के गौरव रेवड़ी ने बताया कि बढ़ती महंगाई में एकदम से सभी समान खरीदना मध्यम वर्ग के लिए बड़ी इन्वेस्टमेंट का कारण बन जाता है। लेकिन लोन मेले में महंगे से महंगा समान 0% ब्याज दर पर दिया जाता है। इससे आमजन पर किसी प्रकार का आर्थिक बोझ नहीं पड़ता और वो आसान किश्तों में लोन को उतार सकता है। मेले के बाद भी फाइनेंस स्कीम की जानकारी मेन बाजार स्थित गौरव इलैक्ट्रोनिक वर्ल्ड पर जाकर ली जा सकती है।

Related posts

अंतरराष्ट्रीय कम्पनी ने कर्मचारियों के वेतन में की 25 प्रतिशत कटौती

अब हुई 2000 के नोट की छपाई बंद—जानें विस्तृत जानकारी

ITR भरने के लिए मिला और समय, सरकार ने एक महीने बढ़ाई डेडलाइन