हिसार

किलोमीटर स्कीम घोटाले की जांच को भटकाने के लिए जारी किए गए कर्मचारियों को हटाने के आदेश : अरूण शर्मा

हिसार,
ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की बैठक आज डिपो प्रधान सतपाल डाबला की अध्यक्षता में हुई। बैठक में राज्य सरकार द्वारा रोडवेज में कान्ट्रेक्ट पर लगे 450 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त किए जाने पर रोष व्यक्त करते हुए सरकार के इस फैसले की कड़ी निंदा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए यूनियन के प्रांतीय संगठन सचिव अरूण शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता व कर्मचारियों द्वारा लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 10 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए उनका आभार व्यक्त करने की बजाय बीजेपी सरकार ने रोडवेज के 450 कर्मचारियों के परिवार के मुंह से रोटी का निवाला छीन लिया, जो शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि विभाग में चालकों व कर्मशाला कर्मचारियों की भारी कमी के बावजूद 450 कर्मचारियों को हटाने के आदेश विभाग के एसीएस धनपत सिंह द्वारा किलोमीटर स्कीम घोटाले की जांच को भटकाने के लिए जारी किए गए हैं।
उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि रोडवेज विभाग से कर्मचारियों को हटाने के आदेश तुरंत रद्द किए जाएं और एसीएस धनपत सिंह का विभाग से तबादला किया जाए ताकि किलोमीटर स्कीम घोटाले की निष्पक्ष जांच हो सके।
बैठक में हिसार डिपो से रिटायर हुए पूर्व रोडवेज कर्मचारी नेता हरिकृष्ण भारद्वाज के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। वहीं उनके निधन के चलते आज का प्रदर्शन स्थगित कर दिया गया।
बैठक को महेंद्र माटा, जोगेंद्र बड़सी, सतीश गुरी, कंवरभान धतरवाल, बलवंत बसेवाल, विक्रम शर्मा, सुरेंद्र भाटिया, सुरेंद्र खटक, धर्मपाल सैनी, कपिलदेव व सुनील पेटवाड़ आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

अर्बन एस्टेट के कम्युनिटी सेंटर में हुआ होलिका दहन

Jeewan Aadhar Editor Desk

इरफान खान व ऋषि कपूर का शानदार अभिनय हमारी यादों में सदैव रहेगा जीवित : आर.एन. कुश

सदलपुर खुले दरबार में 14 उपभोक्ताओं ने रखी समस्याएं