पंचकूला

175 गाड़ियों का चोर कुलदीप गिरफ्तार, महज डेढ़ मिनट में चुरा लेता है कार

पंचकूला,
पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने एक हिस्ट्रीशीटर कार चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर विभिन्न थानों में कुल 175 केस दर्ज है। दिसंबर माह में जेल से बाहर आने के बाद इस चोर ने एक के बाद एक 15 गाड़ियां चोरी की। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने हिस्ट्रीशीटर कार चोर 30 वर्षीय कुलदीप को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर है। कुलदीप पर अलग—अलग थानों में 175 चोरी के मामले दर्ज है। अंबाला के मोहन नगर निवासी कुलदीप के परिवार में कोई नहीं है। कार चोरी करने में उसे इतनी अधिक माहरत हासिल है कि महज डेढ़ मिनट में वह कार का लॉक खोलकर चोरी कर लेता है।
व्हाट्सएप ने पकड़वाया
शातिर गाड़ी चोर कुलदीप को क्राइम ब्रांच ने गाड़ी चोरी करते समय ली गई फोटो व्हाट्सएप पर वायरल होने के बाद पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की गई 15 गाड़ियां भी रिकवर की है। कुलदीप दिसंबर में एक चोरी के मामले में जेल से बाहर आया था। बाहर आते ही उसने कई गाड़ियां चोरी की। वह दिसम्बर से अभी तक 15 गाड़ियां चोरी कर चुका है।
गाड़ी स्टार्ट करके करता है चोरी
कुलदीप के खिलाफ गाड़ी चोरी व शीशा तोड़कर सामान चोरी करने के करीब 175 केस दर्ज हैं। वह गाड़ी चोरी करने में महज 1:30 मिनट लगाता था। तार से गाड़ी का लॉक खोलता था। उसके बाद गाड़ी स्टार्ट करके ले जाता था।
ये गाड़िया की चोरी
कुलदीप ने ज्यादातर मारुति 800, अल्टो, स्विफ्ट व वरना गाड़ियां चोर की हैं। गाड़ी चोरी करने के बाद कुछ दिन अपने पास रखता था। उसके बाद उसे यूपी ले जाकर 10 हजार से 1 लाख रुपए में बेच देता था। गाड़ी बेचने से पहले दूसरी गाड़ी को चोरी जरूर करता था। कुलदीप पर यमुनानगर, अंबाला, कुरुक्षेत्र, रोहतक, हिसार, पंचकूला सहित कई जिलों में केस दर्ज हैं। सबसे पहले कुलदीप ने 2003 में गाड़ी चोरी की थी।

Related posts

कानून की लड़ाई कोर्ट में और राजनीतिक लड़ाई सड़कों पर लड़ेंगे—हुड्डा

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश हुए पूर्व सीएम हुड्डा

हुड्डा और वोहरा को मिली राहत, कोर्ट ने मंजूर की जमानत