हिसार

कार—बाइक की टक्कर में 2 की मौत, 4 गंभीर

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर—भादरा के बीच शेरपुरा मोड़ पर कार और बाइक की टक्कर होने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों में अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर भादरा की तरफ से आ रहे बाइक व आदमपुर की तरफ से आ रही कार में जोरदार टक्कर हो गई। बाइक पर 4 लोग सवार थे। इनमें से दो मौत हो गई जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं कार में सवार दो लोगों को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है ढाणी मोहब्बतपुर निवासी जगतसिंह अपने बेटे, बहन व भतीजी के साथ बाइक पर सवार होकर भादरा से घर ढाणी मोहब्बतपुर आ रहा था। रस्ते में शेरपुरा मोड़ पर कार से टक्कर होने से जगतसिंह(28) व उसके पुत्र कालू (3) की मौत हो गई। जबकि उसकी बहन, भतीजी व दो कार सवार गंभीर रुप से घायल हो गए।
पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि जगतसिंह की मौत मौके पर ही हो गई जबकि कालू की मौत अस्पताल ले जाते समय रस्ते में हो गई। शनिवार को दोनों शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को ​सौंप दिया जायेगा। घायलों के बयान के आधार पर अगामी कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

आदमपुर : डा. कुलबीर सिंह ने बताया गरीबी से निजात पाने का तरीका

12 जनवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

रवि जाट ने एक बार फिर पेश की मानवता की मिसाल

Jeewan Aadhar Editor Desk