देश

कार ने चार लोगों को कुचला, 1 की मौत—4घायल

नई दिल्ली,
राजधानी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। दरअसल, नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने डिवाइडर (सेंट्रल वर्ज) पर सोए चार लोगों को कुचल दिया। जिसमें 23 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई जबकि हादसे में घायल तीन अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।
पुलिस ने जनकपुरी निवासी आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, और कार जब्त कर ली है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 308/304 के तहत केस दर्ज करके जेल भेज दिया है। आरोपी यूनिवर्सिटी ऑफ बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम के साउथ ईस्ट एशिया जोन का कंट्री मैनेजर है।
पुलिस के मुताबित शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि नीला गुंबद के पास कार ड्राइवर ने डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचल दिया है। गर्मी की वजह से ये लोग डिवाइडर पर सो रहे थे। घटना की सूचना मिलने ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया, वहीं हादसे में घायल तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस के मुताबित लोगों ने कार ड्राइवर को घेर लिया था जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और थाने ले गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण कार के दाहिनी ओर का टायर फट गया। जिसके कार का संतुलन बिगड़ गया और नशे में हालत में ड्राइवर भी कार को कंट्रोल नहीं कर सका। वहीं डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचलने के बाद कार खुद रुक गई। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल भेजा गया है।

Related posts

सिर्फ तीन दिनों के भीतर बदल जाएगा मोबाइल ऑपरेटर

Jeewan Aadhar Editor Desk

LoC के अंदर हमला करने आई थी PAK की BAT टीम, भारतीय सेना ने दिया ढ़ेर

Jeewan Aadhar Editor Desk

फसल बचाने की खातिर किसान ने बेटे को रखा गिरवी, कर्ज नहीं चुका पाया तो पी लिया जहर