देश

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के साथ फ्रॉड, फर्जी सिग्नेचर करके लिया साढ़े चार करोड़ का लोन

नई दिल्ली,
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरती सहवाग ने आरोप लगाया है कि उनके बिजनेस पार्टनर रोहित कक्कड़ ने उनका फर्जी सिग्नेचर बनाकर साढ़े चार करोड़ रुपये का लोन लिया। आरती सहवाग ने अपने साथ हुए इस फ्रॉड की एफआईआर ईओडब्ल्यू सेल में दर्ज कराई है।
आरती सहवाग का आरोप है कि रोहित कक्कड़ समेत करीब 6 दूसरे लोगो ने उनके साथ फ्रॉड किया है। आरती सहवाग का कहना है कि वह रोहित कक्कड़ नाम के एक शख्स की फर्म में पार्टनर बनी थीं। जहां फर्म के लोगों ने बिना उनकी जानकारी के एक दूसरी फर्म बिल्डर कंपनी से करीब साढ़े चार करोड़ रुपये का लोन लिया। जिसके लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी किए गए।
उनका आरोप है कि रोहित कक्कड़ की फर्म ने उनके पति वीरेंद्र सहवाग के नाम का भी गलत फायदा उठाया। आरती सहवाग के मुताबिक, रोहित कक्कड़ की फर्म ने उन्हें बिना बताए लोन देने वाली बिल्डर कंपनी से कहा कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं, जिससे की उन्हें लोन लेने में आसानी हो जाए।
आरती का आरोप है जब वह पार्टनर बनी थीं तब यही बात हुई थी बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा। फिलहाल, आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

जैन मुनि तरुण सागर की हालत नाजुक, शुरू किया संथारा — जानें पूरी रिपोर्ट

हाईकोर्ट ने कहा,अगड़ी जाति के गरीबों को शिक्षा और रोजगार में आरक्षण देने पर विचार करे सरकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

आयरलैंड के फेसबुक अधिकारी, दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस ने मिलकर बचाई युवक की जान