फतेहाबाद

नशाबंदी को लेकर काशी का अनशन जारी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहीद उधम सिंह पार्क में पिछले 9 दिनों से नशा विरोधी मुहिम को लेकर धरने पर बैठे प्रवीण काशी ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब तक सरकार नशाबंदी को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं देती तब तक उनका आमरण अनशन जारी रहेगा।
प्रवीण काशी ने कहा कि आने वाली 15 जुलाई को राज्यमंत्री कृष्ण बेदी फतेहाबाद में कष्ट निवारण समिति की बैठक में भाग लेने के लिए आ रहे हैं। जहां पर सैंकड़ों लोगों के साथ जाकर उन्हें नशाबंदी की मुहिम को लेकर एक ज्ञापन सौंपा जाएगा। बिहार और गुजरात की तर्ज पर हरियाणा में भी नशा बंदी का फैसला लिया जाए।
प्रवीण काशी ने कहा कि अधिकतर नशे की सप्लाई नाइजीरियन द्वारा की जा रही है। जितने भी नशा तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं सबके सप्लायर नाइजीरियन मिल रहे हैं। ऐसे में सरकार को चाहिए कि जो नाइजीरियन नशे के धंधे में संलिप्त है उन्हें डिपोर्ट किया जाए और देश से भगाया जाए।
आज प्रवीण काशी के साथ कई राजनीतिक दलों के लोग भी मौजूद थे। इन लोगों ने प्रवीण काशी के साथ मंच साझा किया। प्रवीण काशी ने साफतौर पर ऐलान किया कि जब तक नशा बंद नहीं होगा तब तक उनका आमरण अनशन जारी रहेगा या तो नशा जाएगा या प्रवीण काशी की लाश जाएगी।
गौरतलब है कि प्रवीण काशी संत गोपालदास के समर्थक है और उन्हीं के निर्देशानुसार आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। इस दौरान मंच पर संत गोपालदास कि प्रवीण काशी के साथ बैठे नजर आए।

Related posts

पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों की समस्याओं के निराकरण के लिए प्रत्येक गांव में एक-एक पूर्व सैनिक की हुई नियुक्ती

2 पटवारियों ने किया महिला से रेप, मामले की जांच में लगी पुलिस

फतेहाबाद और भट्टू में बारिश से जनजीवन हुआ अस्त—व्यस्त, जलभराव से लोग परेशान—देखें वीडियो