देश

बीच सड़क पूरे परिवार ने तोड़ा दम, हर कोई हर गया दंग

चामराजनगर,
कर्नाटक के चामराजनगर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने बीच सड़क पर अपने परिवार के चार सदस्यों को गोली मारकर खुद भी गोली मार ली। यह मामला गुंडलूपेट इलाके में शुक्रवार सुबह हुई। एक शख्स ने पहले अपने माता-पिता को, फिर अपनी पत्नी और बेटे को गोली मारकर खुद को गोली मार ली। घटनास्थल पर ही पांचों लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।
पुलिस ने बताया कि घटना ऊटी रोड पर हुई। ओम प्रकाश नाम का व्यक्ति मैसुरू का रहने वाला था। उसने अपने परिवार के लिए मैसुरू से लगभग 60 किलोमीटर दूर गुंडलूपेट में नंदी लॉज में एक कमरा बुक किया था। यहां पर गुरुवार को अपने परिवार के साथ पहुंचा था। उसने बताया था कि वह अपने परिवार के साथ गुंडलूपेट घूमने आया है।

बीच सड़क हुई घटना से मचा हड़कंप
ओम प्रकाश ने अपने माता-पिता, पत्नी और बेटे को मारने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी। खुलेआम बीच सड़क हुई इस फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर ही पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से हत्या में प्रयोग की गई रिवॉल्वर भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Related posts

गुजरात भाजपा में बगावत के सुर!..हार्दिक ने नितिन पटेल को भेजा न्योता

Jeewan Aadhar Editor Desk

छछूंदर बन फिर भागा लश्कर चीफ अबू दुजाना

आकाश में होगा अद्भुत नजारा, थोड़ी देर में चंद्र ग्रहण