हिसार

जिला स्तरीय खेलों में शांति निकेतन स्कूल का दबदबा जारी

आदमपुर (अग्रवाल)
खेलों के ब्लाक स्तरीय मुकाबलों में अपनी धाक जमाने के बाद शांति निकेतन पब्लिक स्कूल ने अब जिला स्तरीय स्पर्धाओं में भी अपना दबदबा कायम रखा है।
स्कूल की शतरंज खिलाड़ी लविशा ने हिसार स्थित इंडस पब्लिक स्कूल में हुए अंडर 19 आयुवर्ग के जिला स्तरीय मुकाबलों में अपने विरोधियों की कड़ी चुनौती देते हुए प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड पर कब्जा जमाया।
कैरम जैसा खेल जो सधे हुए दिमाग और हाथों के सही प्रयोग से जीता जाता है, इसमें दिमाग की एकाग्रता की परीक्षा में स्कूल के खिलाड़ी जयंत ने अपने विरोधियों को चौंका दिया।
खिलाड़ी जयंत ने अंडर 11 आयुवर्ग में गांव राजली में हुए कैरम के जिला स्तरीय मुकाबलों में भाग लेकर प्रथम स्थान हासिल किया।
खेल प्रशिक्षक बुधराम, विनोद और शकुंतला ने बताया कि लविशा का चयन आगामी 3 से 5 सितंबर तक कुरुक्षेत्र में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है। साथ ही जयंत का चयन आगामी दिनांक 28 से 30 सितंबर तक फरीदाबाद में आयोजित होने वाली राज्यस्तरीय स्पर्धा के लिए हुआ है।
चैयरमेन पपेन्द्र ज्याणी, वाईस चैयरमेन डा. युद्धवीर बैनिवाल, प्रिंसीपल राजेन्द्र, सुनीता ज्याणी और अनिरुद्ध बिश्नोई ने विजेता खिलाड़ियों और उनके अभिभावकों के साथ ही कोच को इस सफलता पर बधाई दी और आगामी मुकाबलों के लिए शुभकामनाएं दी।

Related posts

आदमपुर में कार्यकताओं ने मनाया स्थापना दिवस

विनोद पानू उर्फ काणा गिरफ्तार… पुलिस ने रखा था 1 लाख का ईनाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

एडवोकेट योगेश सिहाग ने छोड़ी भाजपा, कांग्रेस में होंगे शामिल