हिसार

विरेन्द्र कुमार प्रधान व महेन्द्र कुमार हटरिया सचिव निर्वाचित

ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन की बालसमंद सब यूनिट की कमेटी का हुआ चुनाव

हिसार।
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन की बालसमंद सब यूनिट का द्विवार्षिक प्रतिनिधि सम्मेलन यूनिट सचिव रमेश कुमार सातरोड की अध्यक्षता में बालसमन्द कार्यालय के प्रांगण में आयोजित किया गया। सम्मेलन का संचालन यूनिट सहसचिव दीनदयाल शर्मा ने किया। सम्मेलन में वित सचिव द्वारा गत दो वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया गया व सचिव द्वारा सचिव की रिपोर्ट पेश की गई। सम्मेलन में स्वस्थ बहस के बाद दोनों रिपोर्टों को पास किया गया व वर्तमान प्रधान अशोक सैनी ने पिछली कमेटी का इस्तीफा दिया।
सम्मेलन को युनियन के सर्कल सचिव जगमिन्दर पुनिया ने सम्बोधित करते हुए बताया कि राज्य सरकार द्वारा बिजली की सुविधा को निजी हाथों में देकर आम जनता व किसान से इस सुविधा को छीना जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आम जनता के हितों की बजाय पूंजीपतियों के हित में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग का निजीकरण का सबसे अधिक नुकसान आम जनता को होगा। उन्होंने कहा कि सरकार को आम जनता का हित देखते हुए विभाग का निजीकरण बंद करना चाहिए। सम्मेलन में बिहार में चल रहे बिजली कर्मचारियों के आन्दोलन का समर्थन किया गया।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए सर्व कर्मचारी संघ के सहसचिव अशोक सैनी ने बताया कि 27 फरवरी को सर्व कर्मचारी संघ द्वारा मांग दिवस का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान सभी विभागों में गेट मीटिंगों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कर्मचारियों की मांगों को उठाया जाएगा।
सम्मेलन के अन्तिम स्तर में सब यूनिट की नई कमेठी का गठन किया गया, जिसमें वीरेन्द्र कुमार को प्रधान, महेन्द्र कुमार हटरिया को सचिव, नरेश कुमार को वित्त सचिव व प्रमोद कुमार हटरिया को सलाहकार नियुक्त किया गया। सम्मेलन को अशोक सैनी, विजेन्द्र पुनिया, प्रेम कुमार व लीलू राम वर्मा आदि ने भी संबोधित किया।

Related posts

गुरु अर्जुनदेव के शहीदी दिवस पर किया शबद-कीर्तन

ताईक्वांडो में उपविजेता रही खिलाड़ी को पंचायत ने किया सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

इस बार सूर्यग्रहण मेले में न जाने की एडवाइजरी