हिसार

करनाल में 16 फरवरी को मनाया जाएगा स्वाभिमान दिवस : अशोक तंवर

हिसार,।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि 16 फरवरी को करनाल में स्वाभिमानी साथियों द्वारा स्वाभिमान दिवस मनाया जाएगा।
डॉ. तंवर यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कर्ण की धरती करनाल में 16 फरवरी को जनसैलाब उमड़ेगा और यहीं से वे भविष्य की रणनीति तय करेंगेे। डॉ. तंवर ने कहा कि लोकसभा के चुनावों में जो माहौल बनाकर भाजपा सत्ता में आई थी, वह अब समाप्त हो चुका है। लोगों का कांग्रेस पार्टी से भी भरोसा उठ चुका है और दिल्ली के चुनावों में इन दोनों पार्टियों का प्रदर्शन लोगों ने देख लिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुनावों में दोनों ही पार्टियां अरविंद केजरीवाल का विकल्प नहीं बन सकी। उन्होंने कहा कि उनका भविष्य का रोडमैप तैयार है और 16 को इसकी घोषणा हो जाएगी। उन्होंने हिसार में भाजपा सरकार द्वारा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की स्थापना पर भी सवाल उठाए वहीं खनन घोटाले पर भी सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि बिना मुख्यमंत्री कार्यालय की संलिप्तता के ऐसा घोटाला नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि इस मामले को उन्होंने ही कैग के समक्ष उठाया था। साथ ही शूगर घोटाले को भी उजागर किया। डॉ. तंवर ने कहा कि वे विपक्ष की भूमिका में काम करेंगे और जनता की आवाज को उठाएंगे।
इस अवसर पर उनके साथ पिता दिलबाग राय तंवर, उनकी धर्मपत्नी अवंतिका ललित माकन, पुत्र अनिरुद्ध माकन तंवर, नवदीप गोदारा, जयपाल सिंह लाली, मंगतराम लालवास, अमित सोनी, रमन सराफ, परमवीर, हरबंस राव, अंग्रेज लाली, दिलबाग चोपड़ा, भीम सिंह महेशवाल, ईश्वर मालवाल, कुलबीर सोहेल, नगर पार्षद वजीर जाखड़, विनोद डेलू, रवि सरदाना, चंद्रभान सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Related posts

जमीन कब्जे को लेकर आदमपुर पुलिस पर गंभीर आरोप, आईजी कार्यालय की दखल पर दर्ज हुआ मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने लाला लाजपत राय जयंती मनाई

आदमपुर में भय के साये में कारोबार करने का मजबूर दूध व सब्जी विक्रेता