हिसार

हिसार के सैक्टर 27-28 निवासी अरवीन ने तेल डलवाया और टाटा एस गोल्ड जीता

हिसार,
जब भगवान देता है तो छप्पर फाड़ के देता है यह कहावत सैक्टर-27-28 के अरवीन के लिए सही साबित हुई। अपनी गाड़ी के लिए मात्र 142 लीटर डीजल खरीद कर उन्होंने इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड की योजना ‘डीजल भरो ट्रक जीतो’ प्रतियोगिता में भाग लिया और एक टाटा एस गाड़ी के विजेता बने।
कंपनी के उप महाप्रबंधक डी.के. आंध्रा ने बताया कि इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर सभी ग्राहकों हेतु योजना ‘डीजल भरो ट्रक जीतो’ का आयोजन किया गया जिसमें ग्राहकों ने कम से कम 50 लीटर डीजल की खरीद उपरांत एक एसएमएम का लाभ लिया। इस योजना के अंतर्गत 3 टाटा ट्रक व 45 टाटा एस गोल्ड ग्राहकों को लक्की ड्रॉ के माध्यम से पुरस्कार स्वरूप वितरित किए गए। हिसार जिले के अरवीन कुमार टाटा एस गोल्ड के विजेता रहे जिन्होंने इंडियन ऑयल के दिल्ली रोड पर स्थित पैट्रोल पंप ‘जिंदल पैट्रो’ से डीजल की खरीद कर योजना में भाग लिया व विजेता घोषित किए गए। जिंदल पेट्रो पर आयोजित पुरस्कार विजेता समारोह में अरवीन कुमार को टाटा एस भेंट किया गया। इस अवसर पर इंडियन ऑयल की ओर से उप महाप्रबंधक डी.के. आंध्रा, मुख्य मंडल रिटेल सेल्स प्रबधंक हिसार शिव कुमार शर्मा एवं टाटा मोटर्स की ओर से रचित व एमजी मोटर्स की ओर से धीरज व राजेश मेहता उपस्थित रहे। इस अवसर पर इंडियल ऑयल की ओर से अपने उपस्थित ग्राहकों को संबोधित करते हुए तेल संरक्षण एवं सुरक्षा सुझाव भी दिए गए।
श्री आंध्रा ने बताया कि कंपनी समय-समय पर इस प्रकार की स्कीम उपभोक्ताओं के लिए निकालती रहती है। हम सामान्य मूल्य पर उचित व बेस्ट क्वालिटी का ईंधन उपलब्ध करवाते हैं जो पंप की टीमें उपभोक्ताओं को बताती हैं। विजेता अरवीन हिसार के सैक्टर 27-28 के निवासी हैं। कंपनी के अधिकारियों ने विजेता अरविन को चाबी सौंपी व उन्हें बधाई दी। इस मौके पर डी.के. आंध्रा, शिव कुमार शर्मा, विक्रम जिंदल के अलावा काफी संख्या में विक्रेता व उपभोक्ता उपस्थित रहे।

Related posts

हिसार ऑरेंज जोन में, लॉकडाउन के दौरान लोगों को मिल सकेंगी कई छूट : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

अनिज विज ने ऐसा दिया बयान..बढ़ गई सियासी हलचल

बाल संरक्षण व सुरक्षा को लेकर रेलवे स्टेशन पर चलाया जागरूता अभियान