हिसार

आदमपुर का लुटेरा हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद—फोटो देख आरोपी को पहचाने

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में शुक्रवार को दिन—दहाड़े घर में पिस्तोल की नोंक पर बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले आरोपी की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। आरोपी का चेहरा इसमें साफ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने आमजन से फुटेज में दिखाई दे रहे युवक की पहचान करने की अपील कर है ताकि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके। वहीं पुलिस की टीम युवक की पहचान करने के लिए मुखबिरों का सहारा ले रही है।

एसएचओ के आश्वासन पर खुले बाजार
दिन—दहाड़े हुई लूट के खिलाफ आदमपुर के व्यापारियों ने बाजार बंद करके रोष व्यक्त किया। बाद में थाना प्रभारी ने व्यापारियों से बातचीत की और जल्द से जल्द से आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि आदमपुर क्षेत्र में जितनी भी चोरियां इन दिनों में हुई है जल्द ही ट्रेस कर ली जायेगी और अपराधी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।

बाजार में बिना नकाब के था आरोपी
घर में घुसने से पहले आरोपी युवक बिना नकाब के था। ऐसे में आसपास के लोगों ने घर में घुसते समय उस पर ध्यान नहीं दिया। वारदात के बाद घर से निकलते समय भी आरोपी ने अपना रुमाल मुहं से हटाकर गले में कर लिया था। इसके चलते अरोपी पर तत्काल किसी ने शक नहीं किया। लेकिन आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में युवक की पूरी शकल कैद हो गई है—ऐसे में उम्मीद है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : घर के आगे बैठे बुजुर्ग को कार ने रौंदा, दर्दनाक मौत

श्री खाटू श्याम बर्बरीक धाम चौधरीवास ने किया 8वें विशाल वार्षिक महोत्सव का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

औद्योगिक इकाइयों को रिस्क प्रोफाइलिंग आधार पर अनुमति दी जाएगी : उपायुक्त