हिसार

रोडवेज कर्मचारी 15 मार्च को दिखाएंगे प्रदेश सरकार को आईना : रमेश सैनी

15 मार्च के सीएम कैंप कार्यालय के घेराव की तैयारियों को लेकर यूनियन की हिसार डिपो कार्यकारिणी ने की बैठक

हिसार।
ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की हिसार डिपो कार्यकारिणी की बैठक आज यूनियन कार्यालय में डिपो प्रधान हरिप्रकाश की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन डिपो सचिव अरूण शर्मा ने किया। बैठक में हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के आह्वान पर 15 मार्च को करनाल में मुख्यमंत्री के कैंम कार्यालय के घेराव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए यूनियन के प्रांतीय मुख्य सलाहकार रमेश सैनी ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा परिवहन विभाग में किलोमीटर स्कीम घोटाले के दोषी बस संचालकों की ब्लैक लिस्ट हो चुकी 510 बसों को ठेके पर लेने के विरोध में हरियाणा ज्वाइंट एक्शन कमेटी के आह्वान पर 15 मार्च को करनाल में मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय पर प्रस्तावित प्रदर्शन व घेराव में हिसार डिपो के कर्मचारी बढ़चढ़ कर भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि एक ओर तो भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म करने के बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी ओर किलोमीटर स्कीम में हुए घोटाले के दोषी बस संचालकों की ब्लैक लिस्ट हो चुकी 510 बसें ठेके पर ले रही है। उन्होंने कहा कि उपरोक्त स्कीम की शर्तों के विपरित बिना टेंडर के ली जा रही इन बसों को पार्किंग में, जीएसटी में, रोडवेज डीजल पंपों से डीजल देने जैसी अनेक प्रकार की छूटें देने के साथ-साथ डिपो महाप्रबंधकों की मर्जी के खिलाफ अनट्रेंड चालको से 400-500 किलोमीटर तक की दूरी के अंतर्राज्यीय लम्बे मार्गों पर बसें चलाने के आदेश दिए गए हैं जो राज्य परिवहन विभाग को भारी आर्थिक नुकसान पहुंचाने के साथ-साथ आम जनता के जान-माल के साथ खिलवाड़ है। उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारी 15 मार्च को करनाल में मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय पर प्रदर्शन व घेराव करके सरकार को आईना दिखाने का काम करेकंगे।
बैठक में डिपो प्रधान हरिप्रकाश, सचिव अरूण शर्मा, महेंद्र माटा, जोगेंद्र बड़सी, राजेश चमारखेड़ा, सतीश गुरी, कमल निम्बल, धर्मपाल सैनी, सतपाल डाबला, मेहरचंद शर्मा, रामचंद्र व सुरेंद्र भाटिया आदि पदाधिकारियों ने भी अपने विचार रखे।

Related posts

सरकार का मौजूदा जीएसटी कानून किसी वर्ग के हित में नहीं

आदमपुर : लोगों ने ICICI Bank में लूट के प्रयास को किया असफल, 2 बदमाश गिरफ्तार

सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल को सफल बनाने का आह्वान