हिसार

कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं की हो रही अनदेखी : खटाना

मांगों को लेकर एचएसईबी वर्कर यूनियन ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

हिसार।
एचएसईबी वर्कर यूनियन ने आज हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के टीएस सर्कल, हिसार के प्रांगण में प्रबंध निदेशक पंचकूला को 20 जनवरी को दिए गए एजेंडे पर कर्मचारियों से संबंधित कार्यों का समाधान नहीं किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया और टीएस सर्कल के अधीक्षक अभियंता आरके तायल को प्रबंध निदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन का नेतृत्व एचवीपीएन सर्कल सचिव सुभाष चंद्र ने किया व संचालन चीफ एडवाइजर जसवंत सिंह ने किया।
इस दौरान प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए यूनियन के प्रदेश महासचिव सुनील खटाना ने बताया कि एचवीपीएन में कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं की अनदेखी की जा रही है। जिसको लेकर कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त है।
प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए यूनियन के केंद्रीय परिष्द के राज्य उपप्रधान जगदीश, प्रदेश उपमहासचिव मुकेश भ्याना व रविंद्र यादव ने बताया कि कर्मचारियों की मांगों को जल्द से जल्द समाधान किया जाए अन्यथा संगठन प्रबंध निदेशक पंचकूला का घेराव करने को मजबूर होगा। जिसकी जिम्मेवारी निगम प्रशासन व प्रदेश सरकार की होगी।
बिजली कर्मचारी प्रधान सुरेश सरसाना ने बताया कि कर्मचारियों की मांगों को लेकर इस प्रकार के प्रदर्शन पूरे प्रदेश में जारी हैं जो 16 अप्रैल तक जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रबंध निदेशक ने संगठन पदाधिकारियों से बातचीत कर मांगों व समस्याओं का समाधान नहीं किया तो यूनियन आगामी समय में ऐसे अधिकारियों का फिल्ड व कार्यालयों में घेराव करेगी।
प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को राज्य वित्त सचिव राजकुमार सांगवान, प्रेस सचिव महेंद्र सिरसा, उपमहासचिव मुकेश भ्याना, डीसीओ रविंद्र यादव, सहसचिव दलबीर श्योराण, सहसंपादक राजकुमार यादव, सर्कल सचिव विद्युत सदन प्रेमपाल, भिवानी सर्कल सचिव सूरजमल लेगा, बालसमंद प्रधान सुनील स्याहड़वा, सुरेश मंगल, मनोज रानिया, हांसी यूनिट प्रधान विकास, उमेद मुवाल, राकेश दादरी, वजीर शर्मा, धर्मपाल सैनी, भूपेंद्र रेड्डू, श्यामलाल, दिनेश गिल, सुनील मंगाली व सुरेश राव आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

पापा ने निगला जहर…मासूम बेटी ने बुलाई एंबुलेंस, करवाया अस्पताल में भर्ती…लेकिन नहीं बचा पाई पापा को

रेस्क्यू ऑपरेशन जल्द पूरे होने की संभावना, बोरवेल में नींद में दिखा नदीम

सेक्टर 33 की समस्याओं के समाधान को लेकर आरडब्ल्यूए ने एचएसवीपी प्रशासक से लगाई गुहार