हिसार

खराब हुई फसलों की विशेष गिरदावरी के लिए सोनाली ने की डीसी से मुलाकात

मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर किसानों को मुआवजा देने की मांग रखी

हिसार।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं आदमपुर से पार्टी प्रत्याशी रही सोनाली सिंह फोगाट ने आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में पिछले दिनों हुई तेज बरसात व ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों की विशेष गिरदावरी करवाकर किसानों को मुआवजा दिलवाने के लिए उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को एक पत्र भी भेजा है।
बीते दिनों हुई तेज बरसात व ओलावृष्टि के अगले दिन जब सोनाली सिंह आदमपुर क्षेत्र में पहुंची थी तो ग्रामीणों ने उनके सामने मुआवजे की मांग रखी थी। इस सोनाली सिंह ने ग्रामीणों, खासकर किसानों को प्रभावित फसलों की विशेष गिरदावरी करवाकर मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया था। इसी संदर्भ में सोनाली सिंह ने विशेष गिरदावरी के लिए उपायुक्त से मुलाकात की है वहीं मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। सोनाली सिंह के अनुसार आदमपुर विधानसभा के गांव बालसमंद, बुडाक, बांडाहेड़ी, तेलनवाली, कुतियावाली, चौधरीवाली व डोभी में हुई तेज बारिश व ओलावृष्टि के कारण किसानों की फसल बर्बाद खराब हो गई थी।
इस मौके पर उनके साथ मंडल अध्यक्ष सूरजभान मेहला, सुग्रीव थालोड, सुभाष शर्मा, अजय बेनीवाल, अमित बिसला, साहबराम, कृष्ण पूनिया सरपंच, विकास बेनीवाल सरपंच व गांव के कई लोग मौजूद थे।

Related posts

बुढ़ाखेड़ा को दहलाने की थी तैयारी..2 पिस्तोल और 45 जिंदा कारतूस सहित 2 युवक गिरफ्तार

एटीएम का पासवर्ड पूछकर टीचर दंपति को लगाया 35 हजार का चूना

व्यापारियों की हड़ताल का नेतृत्व करने वाले जिला पार्षद को मिली धमकी