फतेहाबाद

जिला को नशा मुक्त बनाने के प्रयास तेज, चार तस्करों से लाखों कीमत की 53.06 ग्राम हेरोइन बरामद

फतेहाबाद,
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में जिला फतेहाबाद में नशे की रोकथाम के लिए प्रयास तेज कर दिए है। एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने विभिन्न जगहों से महिला सहित चार तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। चारों के कब्जे से पुलिस ने करीब लाखों कीमत की 53.06 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत सम्बन्धित थानों मे मामलें दर्ज किये है।
बाईक सवार से 25.30 ग्राम हेरोइन बरामद, जेल भेजा
एंटी नारकोटिक स्टाफ फतेहाबाद पुलिस ने गांव एमपी रोही के समीप नाकाबंदी व वाहनों के चैकिंग के दौरान बाईक सवार आनंद निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी हिसार को 25.30 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम एमपी रोही के समीप वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इस दौरान एमपी रोही की तरफ से आ रही एक बाईक को पुलिस ने चैकिंग के लिए रुकवाने का ईशारा किया जिस पर बाईक चालक कुछ दूरी पर बाईक चालक को चैकिंग के लिए रुकने का ईशारा किया तो चालक बाईक को वापिस मुड़कर भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसे काबू कर लिया और तलाशी के दौरान उसकी पेंट की जेब से 25.30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। मामले की आगामी जांच कर रहे एएसआई कपिलदेव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सदर फतेहाबाद थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी हिसार से हेरोइन लेकर आया था। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया है।
रतिया की टिब्बा कालोनी से हेरोइन सहित युवक गिरफ्तार
स्पेशल स्टाफ फतेहाबाद की टीम ने रतिया की टिब्बा कालोनी में एक युवक को 7.40 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ शहर रतिया थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। एएसआई हरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस टिब्बा कालोनी के पास चैकिंग कर रही थी तभी शक के आधार पर मंगतराम उर्फ काला को काबू कर उसकी तलाशी के उपरान्त उसके कब्जे से 7.40 ग्राम हेरोइन बरामद की है।
हिजरावां कलां बिजली घर के पास से 10.70 ग्राम हेरोईन को साथ युवक पकड़ा
एंटी नारकोटिक स्टाफ फतेहाबाद पुलिस ने गांव हिजरावां कलां में बिजली घर के समीप वाहनों की चैकिंग के दौरान गुरमीत उर्फ मीता निवासी हिजरावां खुर्द को 10.70 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सदर फतेहाबाद थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। एएसआई महावीर सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम वाहनों की चैकिंग कर रही थी और तभी पैदल आ रहा एक युवक पुलिस को देखकर वापिस भागने लगा। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू कर लिया। पूछताछ में कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। तलाशी के दौरान उसकी पेंट की जेब से 10.70 ग्राम हेरोइन हुई।
गुरुनानकपुरा मौहल्ला से महिला तस्कर गिरफ्तार
शहर फतेहाबाद थाना पुलिस ने एक महिला को 10.20 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसआई रणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम गुरुनानकपुरा मौहल्ला फतेहाबाद में गस्त कर रही थी। इस दौरान पैदल जा रही एक महिला पुलिस को देखकर घबरा गई और तेज कदमों से वापिस जाने लगी। पुलिस ने शक के आधार पर महिला को काबू कर पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। तलाशी के दौरान आरोपिया के कब्जे से एक पर्स में 10.20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

Related posts

महेंदी लगी..गीत गाए..दुल्हन बनी..लेेकिन ऐन मौके पर प्रशासन ने रुकवा दिया विवाह

बोर्ड परीक्षा में शत-प्रतिशत रिजल्ट देने वाले स्कूल को डीसी ने की 20 लाख रुपये देने की घोषणा

दर्जनभर गांवों को डूबाने की साजिश का पर्दाफाश, भाखड़ा मेन ब्रांच को तोड़ने का प्रयास