फतेहाबाद

बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, एक बादमाश को पुलिस ने पकड़ा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस और दो बदमाशों में जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग के बाद एक बदमाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा है। फिलहाल,पुलिस भगौड़े बदमाश की तलाश कर रही है।
जानकारी के मुताबिक,भट्टू थाना के गांव ढिंगसरा के पास फतेहाबाद सीआईए वन को सिरसा पुलिस के वांछित चौबारा निवासी मनदीप पंजाबी और नाडोडी निवासी विक्रम भांभू की लोकेशन ढिंगसरा गांव में मिली थी। इस पर सीआईए वन की टीम ने गांव में छापा मारा तो दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने दोनों को घेरना शुरु किया तो दोनों घबरा गए और बाइक को छोड़ खेतों की तरफ भागने लगे। इस दौरान मनदीप पंजाबी को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि विक्रम भांभू पुलिस पर फायर करके भागने में सफल रहा। इस दौरान हेड कांस्टेबल रामअवतार को छर्रे लगे। उन्हें तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया है।

तलाशी अभियान चलाती पुलिस।

वहीं पुलिस लगातार विक्रम भांभू की तलाश कर रही है। ​घटना की सूचना मिलते ही भट्टू और फतेहाबाद से भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और ढिंगसरा के खेतों में और आसपास के गांव में तलाशी अभियान चला रखा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जिला में अब तक 7 लाख 5 हजार 794 मीट्रिक टन गेहूं की हुई खरीद : बांगड़

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशे में किया हवाई फायर, हथियार व गाड़ी सहित पुलिस ने दबोचा

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग व जल एवं स्वच्छता संगठन की एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk