हिसार

लॉकडाऊन का पालन करते हुए अपने घरों में ही रहें शहरवासी : श्योराण

सेक्टर में मिले कोरोना पॉजिटिव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, जागरूकता अभियान जारी

हिसार।
सेक्टर 16-17 एसोसिएशन एवं हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष जितेन्द्र श्योराण ने शहरवासियों से अपील की है कि वे लॉकडाऊन का पालन करते हुए घरों में ही रहे। उन्होंने कहा कि पूरी एसोसिएशन व हिसार संघर्ष समिति संकट की इस घड़ी में सरकार एवं प्रशासन के साथ हैं लेकिन जनता को चाहिए कि वह भी लॉकडाऊन को सफल बनाए रखकर कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को हराने में अपना सहयोग दें।
एक बयान में जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार इस महामारी से निपटने के लिए अनेक कदम उठा रही है वहीं गरीब, कमजोर व जरूरतमंद तबकों के लिए राहत की घोषणा भी की है। इसी के साथ हिसार जिला प्रशासन भी इस बीमारी की रोकथाम व जरूरतमंदों की सहायता में लगा है। उन्होंने कहा कि सरकार एवं प्रशासन के प्रयास तभी सफल होते हैं जब जनता भी उसमें अपना पूरा सहयोग दें। देशभर में चल रहे लॉकडाऊन का पालन करके हम न केवल एक जिम्मेवार नागरिक का कर्तव्य निभा सकते हैं बल्कि इस महामारी को फैलने से भी रोक सकते हैं। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि वे सरकार एवं प्रशासन का पूरा सहयोग दें वहीं जिला प्रशासन के अधिकारियों से फिर अपील की कि वे फलों, सब्जियों व अन्य आवश्यक वस्तुओं के मूल्य हर रोज सार्वजनिक करवाएं ताकि कालाबाजारी पर रोक लग सके। अनेक क्षेत्रों में कालाबाजारी की सूचनाएं आ रही है।
जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टर 16-17 में जो कोरोना पॉजिटिव केस प्रशासन को मिला है, उनकी चिकित्सीय जांच जारी है। हिसार संघर्ष समिति व सेक्टर 16-17 एसोसिएशन इस परिवार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है और जनता से अपील है कि एक जिम्मेवार नागरिक की मर्यादा बनाए रखें और बीमारी से पीडि़त परिवार की पहचान उजागर न करें। उन्होंने कहा कि सेक्टर एसोसिएशन अपने पदाधिकारियों व सदस्यों के माध्यम से लगातार जागरूकता अभियान चला रही है ताकि जनता इस तरह की बीमारी से बची रह सके। इसके अलावा सेक्टरवासियों से यह भी अपील की गई है कि वे खुद अपना बचाव करते हुुए अपने-अपने परिवारों का पूरा ख्याल रखते हुए घर से छोटे बच्चों, बुजुर्गों या किसी बीमार सदस्य का विशेष ध्यान रखें।

Related posts

20 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना से गरीब परिवार होंगे लाभांवित : उपायुक्त

हरियाणा वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका, जमकर की नारेबाजी