हिसार

मां भ्रामरी देवी बनभोरी धाम ट्रस्ट ने वितरित किया चाय, चीनी, मसाला व अन्य सामान

बेवजह घरों से न निकलें जनता, दूसरों को भी घरों में रहने को प्रेरित करें : कौशिक

हिसार।
निकटवर्ती गांव बनभोरी स्थित मां भ्रामरी देवी बनभोरी धाम ट्रस्ट ने जनता से अपील की है कि वह कोरोना के खिलाफ चल रहे संघर्ष में अपना साथ देकर इसे सफल बनाएं। इसमें साथ देने का सबसे बड़ा तरीका यही है कि बेवजह घरों से बाहर न निकलें और दूसरों को भी अंदर ही रहने के लिए प्रेरित करें।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने बताया कि लॉकडाऊन को सफल बनाने व इस महामारी की रोकथाम की दिशा में किये जा रहे प्रयासों के तहत ट्रस्ट पदाधिकारियों ने क्षेत्र के लोगों को 700 पैकेट चाय, चीनी, मसाला व चावल के वितरित किये। इसके अलावा पदाधिकारियों ने कहा कि जरूरतमंदों की जरूरत पूरी करने के लिए ट्रस्ट अपना पूरा सहयोग करेगा लेकिन जरूरतमंदों को चाहिए कि वे भी सरकार एवं प्रशासन के निर्देशों का पालन करें। इससे पहले ट्रस्ट पदाधिकारियों द्वारा पिछले कई दिनों से क्षेत्र में भोजन, मास्क, सेनेटाइज, डेटोल के साबुन तथा अन्य राहत सामग्री वितरित की जा रही है। सुरेन्द्र कौशिक ने कहा कि इस स्थिति में हम अपने घरों में रहकर खुद को, परिवार को व आम जनता को सुरक्षित रख सकते हैं। लॉकडाऊन का पालन करके ही हम इस महामारी को फैलने से रोक सकते हैं। उन्होंन कहा कि प्रशासन भी इस महामारी में जनता को राहत देने व सुरक्षित रखने के पूरे प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में ट्रस्ट द्वारा हर संभव सहयोग दिया जाएगा।
इस दौरान मुख्य रूप से ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक के अलावा चेयरमैन सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, महासचिव शिवकुमार कौशिक, सचिव सुरेश कौशिक, मठ अध्यक्ष श्यामलाल कौशिक, रामनिवास कौशिक व समस्त दरबार के सेवादार उपस्थित थे।

Related posts

ओलपिंक महिला हॉकी टीम की सदस्य रही हिसार की दोनों बेटियों को सम्मानित करेगी एलआईसी

सरकार के जनविरोधी व कर्मचारी विरोधी फैसलों के खिलाफ होगा 26 मार्च को प्रदर्शन : धर्मवीर फोगाट

Jeewan Aadhar Editor Desk

अग्रोहा धाम वैश्य समाज का राज्यस्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन 1 को पानीपत में : बजरंग