हिसार

5वीं की छात्रा ने जीता सबका दिल, पुलिस वालों ने की उज्ज्वल भविष्य की कामना

हिसार,
10 साल की प्रीत चावला हांसी के महिला थाने में पहुंची तो थाना इंचार्ज भी हैरान रह गई। कक्षा 5 में पढ़ने वाली प्रीत चावला असल में महिला थाने में अपना गुल्लक दान करने पहुंची थी। असल में,हांसी महिला थाने के स्टाफ द्वारा लॉकडाउन में अपने वेतन से जरुरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाने की खबर को सोशल मीडिया पर देख एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची प्रीत चावला अपने गुल्लक की जमा राशि को दान करने थाने में पहुंच गई।

गुल्लक को हाथ में लेकर पिता के साथ थाने पहुंची बच्ची को देखकर थाना इंचार्ज भी इमोशनल हो गई। पहले तो थाना प्रभारी ने पैसे लेने से इंकार कर दिया लेकिन फिर बच्ची की भावनाओं की कद्र करते हुए कैश के बजाए गुल्लक में जमा पैसों का राशन दान देने की बात कही। इसके बाद बच्ची के पिता डॉ. ज्योती चावला ने बाजार से राशन लाकर स्टाफ को दे दिया।

प्रीत चावला ने गुल्लक में जमा 3600 रुपये को सहयोग राशि का राशन थाने में दिया। प्रीत चावला ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगा की पुलिस इतना अच्छा काम कर रही है।

महिला थाना इंचार्ज निर्मला ने बताया की महिला थाने का पूरा स्टाफ अपने स्वयं के सहयोग से ही भोजन उपलब्ध करवा रहा है। एक बच्ची अपने गुल्लक में जमा पैसे देने थाने आ गई। पहले तो मैंने पैसे लेने से मना कर दिया, लेकिन फिर बच्ची का चेहरे मायूस हो गया तो मैंने उसके पिता से कुछ पैसों का राशन लाने की बात कही। बच्ची के उज्ज्वल भविष्य के लिए पूरे स्टाफ ने कामना की।

Related posts

एचएयू में कुलपति ने कोविड-19 के योद्धाओं पर अपार सेवाओं के लिए की पुष्पों की वर्षा

गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल आयोजित

कूड़ा वाहनों से स्पीकर हटवाना गलत, दोबारा लगवाए निगम : महला