हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने जरूरतमंदों के लिए दी 200 राशन किट

हिसार,
मां भ्रामरी देवी बनभोरी धाम ट्रस्ट ने अपने सेवा कार्यों के चलते सनातन धर्म मंदिर संस्थान को 200 राशन किट प्रदान की है। मंदिर संस्थान से हिसार के मजदूर वर्ग व झुग्गी बस्तियों के लिए राशन दिया जा रहा है।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेंद्र कौशिक ने सनातन धर्म मंदिर व गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अन्य सभी सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक दलों व प्रशासन सहित अन्य सभी संगठनों का आभार व्यक्त किया जो इस वक्त कर्तव्यनिष्ठा व सहजता से जिम्मेवारी निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे मुश्किल समय में जो लोगों के दुख सुख में काम आएगा वही सच्चा हिंदुस्तानी कहलाएगा। कोई जाति या धर्म नहीं बल्कि मानव धर्म ही सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से स्थिति सामान्य होने तक ये सेवा कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग से व माता भ्रामरी देवी की कृपा से जरूरतमंदों के लिए राशन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
ट्रस्ट के सचिव एवं सह प्रबंधक सुरेश कौशिक ने कहा कि ट्रस्ट की ओर से पिछले लगभग एक माह से ये सेवा कार्य लगातार जारी है और स्थिति सामान्य होने तक ट्रस्ट के सेवा कार्य लगातार जारी रहेंगे ताकि किसी जरूरतमंद को परेशानी न हो। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की ओर से वितरित किये जाने वाली राशन किट में आटा, दाल, चावल, मसाले, तेल व अन्य सामान शामिल है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से केवल हिसार जिले ही नहीं बल्कि राज्य के अन्य क्षेत्रों में भी ये राशन वितरित किया जा रहा है।
इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अतिरिक्त मुख्य रूप से शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

स्मॉग ने ले ली एक नौजवान की जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

निगम आयुक्त ने किया वार्ड 8 और वार्ड 15 का निरीक्षण

जिस घर में पहली रोटी गाय की बनती है उस घर में सदा सुख समृद्धि रहती है : गावडिय़ा