हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने सैंकड़ों जरूरतमंदों के लिए भिजवाई गई राशन किट

राज्य में अनेक स्थानों पर प्रशासन की देखरेख में ट्रस्ट के सेवा कार्य जारी

हिसार,
कोरोना महामारी के दृष्टिगत मां भ्रामरी देवी बनभोरी धाम ट्रस्ट के सेवा कार्य लगातार जारी है। प्रशासन की देखरेख में सोमवार को ट्रस्ट की ओर से लाए गए राशन की 200 किट विभिन्न क्षेत्रों के लिए भिजवाई।
राज्य के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा की देखरेख में 100 राशन किट कैमरी रोड क्षेत्र के लिए सुशील मंगाली के नेतृत्व में तथा 100 राशन किट नगर निगम अधिकारियों के निर्देशानुसार सनातन धर्म मंदिर के सानिध्य में जरूरतमंद परिवारों के लिए गाड़ी रवाना की गई। इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में भी ट्रस्ट के सेवा कार्य जारी है।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेंद्र कौशिक ने इस अवसर पर कहा कि ऐसे मुश्किल समय में जो लोगों के दुख सुख में काम आएगा वही सच्चा हिंदुस्तानी कहलाएगा। कोई जाति या धर्म नहीं बल्कि मानव धर्म ही सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से स्थिति सामान्य होने तक ये सेवा कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग से व माता भ्रामरी देवी की कृपा से जरूरतमंदों के लिए राशन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अतिरिक्त मुख्य रूप से शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

विधायक डा. गुप्ता ने आंगनवाड़ी महिलाओं को दिया सरकार से बात करने का आश्वासन

मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ने डीएसपी को किया सम्मानित

जम्मूश्वर महादेव शिव मंदिर, बड़वा में महाशिवरात्रि उत्सव 11 को