हिसार

एक दिन पहले ही कोरोना मुक्त हुए हिसार में बीएसएफ जवान कोरोना पॉजिटिव मिला

आन्ध्रा का रहने वाला है जवान, एक दिन पहले ही दिल्ली मुख्यालय से आया था हिसार

हिसार,
एक दिन पहले ही कोरोना मुक्त होने की तरफ बढ़े हिसार में एक नया कोरोना पेसेंट सामने आ गया है। इस बार लगभग 43 वर्षीय बीएसएफ जवान संक्रमित मिला है। उक्त जवान की रिपोर्ट आज ही पॉजिटिव आई है।
कोरोना पॉजि​टिव मिला ये व्यक्ति सामान्य नागरिक ना होकर भारतीय सुरक्षा बल का जवान है। ये जवान बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स यानी बीएसएफ हिसार में कार्यरत है और एक दिन पहले ही दिल्ली बीएसएफ हेड क्वार्टर से लौटा है। दिल्ली से लौटने पर जब उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया तो वो पॉजिटिव मिला। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसका बीएसएफ में ही आइसोलेशन में रखकर इलाज़ किया जा रहा है।
हिसार के सिविल सर्जन डॉक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि बीएसएफ के जिस जवान का टेस्ट पॉजिटिव आया है वो एक दिन पहले ही दिल्ली से लौटा है। जवान के बाकी साथियों का भी टेस्ट करवाया जा रहा है। उन्होंने ये भी बताया कि पॉजिटिव मरीज को हिसार के बजाए दिल्ली का मरीज माना जायेगा क्योंकि मरीज आंध्रा प्रदेश का रहने वाला है और काफी समय से उसकी डयूटी दिल्ली हेड क्वार्टर में थी। उसे हाल ही में हिसार सेंटर भेजा गया था। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी दिल्ली में बीएसएफ के हेडक्वार्टर में काफी जवान कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

Related posts

आदमपुर का लुटेरा हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद—फोटो देख आरोपी को पहचाने

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर से बाहर कचरा डालने निकले सरपंच प्रति​निधि की गोलियों से भूनकर हत्या

शिक्षामंत्री कंवरपाल ने हकृवि में स्पीड ब्रीडिंग और माइक्रोमेटेरोलॉजी लैब का उद्घाटन किया

Jeewan Aadhar Editor Desk