फतेहाबाद

करीब 15 लाख की हेरोइन के साथ एक महिला सहित दो गिरफ्तार

दो मामले दर्ज कर नशा तस्करी मे प्रयुक्त स्कूटी व बाइक भी जब्त, दोनों आरोपियों को कोर्ट मे पेश कर भेजा जेल

फतेहाबाद,
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व मे नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे सख्त अभियान के तहत जिला पुलिस ने कल दो जगहों से हेरोइन तस्करी करने के आरोप मे एक महिला सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 90.60 ग्राम हेरोइन बरामद कर नशा तस्करी मे प्रयुक्त स्कूटी व बाइक भी जब्त किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित थानों मे मामलें दर्ज कर आगामी कार्यवाही की गई है।
पुलिस के अनुसार लाकडाउन के दौरान एएसआई शिक्षा देवी अपनी पुलिस टीम के साथ गस्त के दौरान दरियापुर बस अड्डे पर मौजूद थी। उसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से एक स्कूटी सवार महिला सामने पुलिस के देखकर अपनी स्कूटी को वापिस मोड़ने लगी। पुलिस ने शक होने पर उस स्कूटी सवार महिला को मौके पर काबू कर लिया। पकड़ी गई महिला ने अपनी पहचान राजकौर उर्फ राज निवासी मिराणा बताई है। महिला की तलाशी लेने पर उससे 70.20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। हेरोइन तस्करी के दुसरे मामले मे स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने रतिया से भूना रोङ रताखेङा माईनर पुल पर नाकाबन्दी की हुई थी। उसी दौरान भूना की तरफ से आए एक बाइक सवार युवक को शक के आधार पर काबू किया गया। बाइक सवार रवि कुमार निवासी रतिया को पुलिस ने तलाशी उपरांत उसके कब्जे से 20.40 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने महिला सहित आरोपी रवि उक्त को आज केर्ट मे पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत भेज दिया।
अलीका बस अड्डे से 43 बोतल अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को किया काबू
एक अन्य मामले में रतिया सदर पुलिस ने एक व्यक्ति को गांव अलीका से 43 बोतल अवैध शराब रखने के आरोप मे गिरफ्तार किया है। नागपुर पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई शादी राम अवैध शराब रखने वालो के खिलाफ ने सख्त कार्यवाही कर रहे है। कल पुलिस टीम ने गस्त के दौरान बस अडडा गांव अलीका के नजदीक पहुंचे तो एक व्यक्ति एक कैनी प्लास्टिक लिए हुए बैठा था। पुलिस ने कैनी को चैक किया तो उसमे 43 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। शराब तस्करी मे पकड़े गये अलीका निवासी को आज कोर्ट मे पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

6000 बोतल अवैध शराब करना चाहता जिले से पार, लेकिन बीच रस्ते में ही…

डीसी ने ग्रामीणों से किया जिला को नशा मुक्त व कोरोना मुक्त करने का आह्वान

भारत बंद : फतेहाबाद में रहा बेअसर, कांग्रेस के बड़े नेताओं ने बनाई रखी दूरी

Jeewan Aadhar Editor Desk