हिसार

आदमपुर की भाजपा नेत्री ने थप्पड़ और चप्पल से अधिकारी को पीटा—वीडियो वायरल

हिसार,
भाजपा की टिकट पर आदमपुर विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी टिकटॉक स्टार सोनाली फौगाट द्वारा एक सरकारी अधिकारी को सरेआम ही थप्पड़ और चप्पलों से पीटने का मामला सामने आया है। मामले की पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में सोनाली फौगाट अधिकारी को थप्पड़ और चप्पल मारते हुए उसे डांट रही हैं। सोनाली फौगाट ने गुस्से में यह भी कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की। तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं क्या? बताया जा रहा है कि किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट बालसंमध गई थी। वहां एक शेड बनाने को लेकर विवाद हुआ। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। फिलहाल, बाद में वायरल एक पत्र में सरकारी अधिकारी ने लिखित में किसी भी प्रकार की पुलिस कार्रवाई न करने की बात लिखते हुए पूरे प्रकरण में अपनी गलती मानी है। लेकिन बाद में अधिकारी ने दोबारा पुलिस में शिकायत दी है।

थप्पड़ मारने पर रोने लगा कर्मचारी
दो वायरल वीडियो शुक्रवार दोपहर का बताए जा रहे है। दावा है कि बालसमंद अस्थाई मंडी में खड़े किसी शख्स ने इसे बनाया है। इसमें सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को कह रही हैं कि आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं, उतने कम हैं। इतना कहकर सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद सेक्रेटरी बैठे-बैठे गिड़गड़ाने लगा और सिर पकड़कर रोने लगा।

सोनाली फोगाट ने कहा कि आपने कैसे ये बात कही? सोनाली ने कहा कि मेरे मुंह से किसी के लिए एक शब्द नहीं निकलता। मारना तो दूर की बात है। आपके घर में मां-बहन नहीं है क्या? क्या सोचकर आपने ये शब्द बोलें। काम की छोड़ो-एक औरत को भद्दा मजाक बोलना किसने सिखाया आपको। सोनाली फोगाट ने कहा कि थाना इंचार्ज को बुलाओ। आसपास खड़े लोग सोनाली फोगाट का ही समर्थन करते नजर आ रहे थे। कर्मचारी तख्त पर बैठा-बैठा अपनी सफाई दे रहा था।

पुलिस के आते ही चप्पल से पीटाई
पहले थप्पड़ मारने के बाद सोनाली फौगाट ने पुलिस के आते ही मार्केट कमेटी के अधिकारी की चप्पल से पीटाई कर दी। वायरल वीडियो में चप्पल से पीटाई के दौरान पुलिस कर्मी भी खड़ा दिखाई दे रहा है।

मैडम के गुंडो ने मारा—सुसाइड करने का मन
सरकारी अधिकारी सुलतान सिंह ने आरोप लगाया कि मैडम के साथ आ गंडो ने उसको पीटा और जबरन माफीनामा लिखवाया। उनका आरोप है कि मैडम ने जान से मारने की धमकी दी। भय के चलते उन्होंने माफीनामा लिखा। उन्होंने कहा कि केवल फर्श को लेकर बात चल रही थी इस दौरान उनके साथ आए लोगों ने उनको पीटना आरंभ कर दिया। सरकारी अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मैडम के साथ ना कोई अभद्र भाषा का प्रयोग किया और ना ही ऐसी कोई बात हुई। मीडिया को दिया बयान में उन्होंने कहा कि आज की घटना से वे टूट चुके हैं—उनके मन में सुसाइड करने का कर रहा है। इस दौरान उन्होंने बालसंमध पुलिस को मामले की शिकायत दी है। अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उनको पहले स्टेज पर पीटा गया था, बाद में एक दुकान के आगे झूठे आरोप लगाकर मैडम ने थप्पड़ और चप्पल मारे।

Related posts

हिसार : शादी के 19 साल बाद पति ने पत्नी की हत्या की

आदमपुर : स्वच्छ जल के लिए सरकार की भेजी 14 लाख 63 हजार की पाइप हुई चोरी

Jeewan Aadhar Editor Desk

निष्पक्ष व पारदर्शी करवाएं उकलाना नगरपालिका के चुनाव : एसडीएम

Jeewan Aadhar Editor Desk