हिसार

हिसार में कोरोना संक्रमित महिला व पुरूष की मौत, लोगों में हड़कंप

हिसार,
सरकार एवं प्रशासन के तमाम प्रबंधों के बावजूद कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और यह दिन—प्रति​दिन बढ़ता जा रहा है। यही नहीं, अब यह कोरोना जानलेवा भी साबित होने लगा है। इसी के चलते अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित एक महिला व एक पुरूष की मौत हो गई।
कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते जिले में कोरोना संक्रमित एक महिला व पुरुष की मौत की सूचना है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप व शहरवासियों में दहशत का माहौल बन गया है।

इसके अलावा जिन परिवारों के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उपचाराधीन हैं, उन लोगों में खौफ और अधिक बढ़ गया है। बताया जाता है कि इन दोनों संक्रमित मरीजों की मौत अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में उपचार के दौरान हुई है। दोनों मृतक कोरोना पॉजीटिव थे। मृतकों में से एक हिसार के सेक्टर 14 निवासी हैं जिन्हें हिसार के एक निजी अस्पताल से रात को रेफर किया गया था। दूसरी मृतका दिल्ली निवासी है जो हिसार से एक निजी हॉस्पिटल से रेफर हुई थी। कोरोना से हिसार में अब तीसरी मौत हो गई है। जाएगा।

बीते 24 घंटे में हिसार में 12 कोरोना पॉजिटिव ठीक होकर घर लौटे तो वहीं कोरोना के 14 नए मामले सामने आए। इनमें शहर में 12 क्वार्टर रोड पर देव वाटिका से एक युवक और कोरोना पॉजिटिव मिला है। सोमवार को ही एक यहां एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला था। हांसी से तीन और बरवाला से एक ही फैमिली के 6 लोग तथा नारनौंद में एक महिला तथा मंडी आदमपुर में एक युवक कोरेाना पॉजिटिव मिले है। जिले में मिले कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है। इन लोगों में से बिना लक्षण वाले लोगों को घरों पर क्वारंटाइन किया गया। लक्षण वाले लोगों को कोविड केयर सेंटर्स में दाखिल किया गया है।

उधर सीएमओ डा. योगेश शर्मा के अनुसार जिले में 14 कोरोना पॉजिटिव मिले है, विभाग की ओर से इन लोगों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Related posts

बेसहारा पशु ने फिर ली एक युवक की जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

नगर निगम के पशु पकड़ो अभियान में शहरवासी भी दे अपना सहयोग- श्योराण

रोटरी क्लब हिसार ने सेवक सभा अस्पताल को भेंट की तीन हाईफ्लो ऑक्सीजन थैरेपी मशीनें