हिसार

कोरोना भय : अनाज मंडी में रिश्तेदारों को वापस भेजने की मांग पर अड़े मालिक व दुकानदार

आदमपुर (अग्रवाल)
अनाज मंडी में दिल्ली से आई बैंक मैनेजर की रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जहां स्वास्थ्य विभाग ने 35 वर्षीय महिला को अग्रोहा धाम में बने कोविड केयर सैंटर में क्वारंटाइन किया है। वहीं सोमवार को मकान मालिक सहित अनेक दुकानदारों ने मैनेजर से अपने रिश्तेदारों को वापस दिल्ली भेजने की बात कही है।

सोमवार को मकान मालिक ने मैनेजर के घर की बिजली काट दी। मामला बढ़ने पर आदमपुर के तहसीलदार अशोक कुमार और थाना प्रभारी पवन कुमार अनाज मंडी पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। दुकान व मकान मालिक अमीलाल, उसके बेटे संदीप पूनिया व आसपास के दुकानदारों का कहना था कि बैंक मैनेजर दिल्ली से चोरी-चुपेक अपने 5 रिश्तेदारों को आदमपुर लेकर आया है जिससे पूरी बिल्डिंग में कोरोना फैलने का भय बन गया है।

मैनेजर जब बिना बताए अपने रिश्तेदारों को लेकर आया तो कोई सैम्पल नही दिया। दुकानदारों को पता लगने पर मैनेजर ने रिश्तेदारों को अस्पताल भेजकर सैम्पल दिलवाया। मालिक का कहना था कि उसने मकान को मैनेजर को किराये पर दिया था उसके रिश्तेदारों को नही। इस तरह अगर सभी आने लगे तो आदमपुर कोरोना पॉजिटिव मरीजों से भर जाएगा।

वहीं मैनेजर का कहना था कि स्वास्थ्य विभाग ने सभी को घर में क्वारंटाइन किया हुआ वो बाहर कैसे जा सकते है। मकान मालिक द्वारा बिजली सप्लाई काटने पर दोपहर बाद तहसीलदार अशोक कुमार ने शुरू करवाई और दोनों पक्षों से सयंम रखने की बात कही।

Related posts

ढाणी महोब्बतपुर में मिले 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, सम्पर्क में आए लोगों की होगी जांच

गणतंत्र दिवस की फाइनल रिहर्सल में उपायुक्त ने किया ध्वजारोहण व परेड़ का निरीक्षण

23 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम