हिसार

सीसवाल निवासी संक्रमित युवक की पत्नी और बेटा भी मिला पॉजिटिव, हिसार में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा हुआ 213

हिसार,
जिले में बुधवार को छह लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 213 तक पहुंच गया है। कोरोना पॉजिटिव आए छह लोगों में पांच लोग पहले से कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे व एक फरीदाबाद से लौटा है। स्वास्थ्य विभाग ने इन संक्रमितों को हिसार के कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर कर दिया है।

जिला अस्पताल की तरफ से मंगलवार सुबह भेजे गए सैंपल की बुधवार देर शाम आई रिपोर्ट में सीसवाल निवासी संक्रमित की पत्नी, बेटे व हांसी के पुरानी कचहरी एरिया निवासी संक्रमित की पत्नी सहित 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा टीम के साथ इन सभी संक्रमित मरीजों के परिजनों और उनके संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं।

संक्रमित मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री
– सीसवाल गांव निवासी संक्रमित युवक की पत्नी और डेढ़ वर्षीय बच्चा संपर्क में आने के बाद कांटेक्ट टू कांटेक्ट संक्रमित मिले हैं। 20 जून को संक्रमित युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ से लौटा था।
– सिसाय बोलान निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री फरीदाबाद की है।
– देव वाटिका निवासी संक्रमित युवक के संपर्क में आने के बाद एक महिला संक्रमित मिली है।
– शहर की अग्रसेन कॉलोनी निवासी संक्रमित युवक के संपर्क में आने के बाद कांटेक्ट टू कांटेक्ट एक 54 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है। अग्रसेन कॉलोनी निवासी संक्रमित युवक कुछ दिन पहले ही भिवानी के सिवानी मंडी में अपने रिश्तेदार की मौत के बाद वहां पर शामिल होने के लिए गया था। वहां से आने के बाद युवक का विभाग ने 19 जून को सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है।
– हांसी शहर के पुरानी कचहरी एरिया निवासी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद 59 वर्षीय बुजुर्ग महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि 17 जून को संक्रमित व्यक्ति दिल्ली से लौटा था और 20 जून को संक्रमित मिला था।

Related posts

नई जगह मिलने तक रेहड़ी वालों को पुरानी जगह पर काम करने दिया जाए : मनोज राठी

फूड सेफ्टी वैन के माध्यम से खाद्य पदार्थों की जांच करवाएं नागरिक : उपायुक्त

राजस्थान परिवहन निगम के कर्मचारियों की हड़ताल का किया समर्थन