हिसार

सतरोल खाप की महिला प्रधान ने सोनाली फौगाट को दी चेतावनी

हिसार,
खाप पंचायतें हमारे देश का मान है। उस पर किसी प्रकार की गलत बयानबाजी कतई बर्दाश्त नहीं की जा सकती। खापों ने हमेशा समाज को ऊपर उठाने में अपना योगदान दिया है। यह बात सतरोल खाप की महिला प्रधान सुदेश चौधरी में नारनौंद में एक पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि पूर्व में सोनाली फौगाट द्वारा हरियाणा में खाप पंचायतों के बारे में जो बातें कही हैं, वे सब गलत हैं।

उन्होंने कहा था कि खापों में महिलाओं की भागीदारी की जरूरत है। उस पर उन्होंने कहा कि काफी लंबे समय से वो खाप में महिला प्रधान के पद पर कार्य कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने नशे के खिलाफ, दहेज प्रथा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व दुष्कर्म पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। अगर सोनाली को महिला खाप से जुड़ना है तो उनका स्वागत है। मगर खापों के खिलाफ अभद्र भाषा व गलत बयानबाजी को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सोनाली द्वारा दिए बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती हूं और उनको बताना चाहती हूं कि भविष्य में कोई भी इस प्रकार की अनर्गल बातें खाप पंचायतों के बारे में ना कहें। आज के समय खाप पंचायतों में महिलाओं की बहुत भागीदारी है और हमेशा रहेगी।

Related posts

हिसार के सिद्धार्थ गोदारा का राजस्थान न्यायिक सेवा में चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk

रक्तदान के क्षेत्र में स्वामी सदानंद महाराज की संस्था को मिले 3 राज्य स्तरीय पुरस्कार, राज्यपाल ने प्राध्यापक राकेश शर्मा को किया सम्मानित

यदि परमात्मा पर विश्वास अटल है तो वे जरूर सहायता करते हैं : संत बाबा जीवन सिंह