हिसार

सोनाली फौगाट नहीं हुई कोर्ट में उपस्थित, अब 16 जुलाई को होगी सुनवाई

हिसार,
भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट और मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह के बीच हुए थप्पड़-चप्पल मामले में सोनाली की बेल खारिज करने को लेकर याचिका पर सोमवार को फिर से सुनवाई हुई। इसमें दोनों पक्षों के वकील तो पहुंचे मगर सोनाली नहीं पहुंची। इससे पहले शुक्रवार को सुनवाई हुई थी। इसमें दोनों पक्षों के वकील कोर्ट में पेश हुए थे तो वहीं सोनाली नहीं पहुंची। सोनाली पक्ष के वकील ने बेल खारीज करने की याचिका पर कोर्ट द्वारा बुधवार को सुनवाई में मांगे गए जवाब पर पक्ष रखा था।

इस मामले में छह जुलाई यानि सोमवार को फिर से सुनवाई करना तय किया गया था। जिसमें सोनाली फौगाट को भी पेश होने के लिए कहा गया है। मगर सोनाली फौगाट सोमवार को भी नहीं पहुंची। कोर्ट ने अब अगली सुनवाई के लिए 16 जुलाई की तारीख तय की है। वहीं पुलिस से इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। बेल मिलेगी या रद होगी इस पर अगली सुनवाई में बहस होगी। इसके बाद सोनाली पर किन धाराओं में केस चलेगा इसकी सुनवाई पर संज्ञान लिया जाएगा।

सुल्तान सिंह ने सोनाली पर मारपीट और ड्यूटी में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया हुआ है। उसमें पुलिस ने सोनाली सहित छह आरोपितों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था, जहां से उन्हें बेल मिल गई थी। इसके बाद सुल्‍तान सिंह पक्ष की ओर से सोनाली फौगाट की जमानत रद करने की याचिका लगाई गई थी। जिसमें आरोप लगाया गया था कि सोनाली द्वारा गवाहों पर दबाव बनाया जा रहा है और डराया धमकाया जा रहा है।

Related posts

तलवंडी राणा में बुखार से पीडि़त ग्रामीणों के लिए करवाई इलाज व दवाइयां की व्यवस्था

तीन माह से छात्र चैन खींचकर रोक रहे थे पैसेंजर ट्रैन, रेलवे पुलिस ने टीम बनाकर 2 आरोपितों को पकड़ा

राजकीय उच्च विद्यालय, सिंघराण की दो अध्यापिकाएं सेवानिवृत