हिसार

सोशल मीडिया पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे निगम आयुक्त : महला

निगम के बाहर धरना जारी, अनेक ने दिया समर्थन, बड़े धरने की चेतावनी

हिसार,
नगर निगम क्षेत्र से अतिक्रमण व अवैध कब्जे हटवाने की मांग पर निगम कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठे सांझा मोर्चा के अध्यक्ष अनिल महला ने निगम आयुक्त पर आरोप लगाया है कि वे सोशल मीडिया पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निगम आयुक्त को धरने पर बैठने का ज्ञापन देने के बाद उन्होंने एक बार भी बातचीत करके मामले का समाधान करने का प्रयास नहीं किया, जबकि सोशल मीडिया पर आयुक्त कह रहे हैं कि वे धरनारत अनिल महला से मिलकर कुछ समस्या का समाधान कर चुके हैं।
धरने पर बैठे अनिल महला के समर्थन में कार्यदिवस के धरने के 14वें दिन स्वराज इंडिया पार्टी के सुरेंदर, वीरेंदर सिंह बागोरिया, दीपक बर्ट प्रधान वाल्मीकि सेवा समिति आदि ने समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम को कोरोना काल में अकेला व्यक्ति नहीं दिखता तो सैंकड़ों की संख्या भी हम दिखा देंगे। आज पूरा शहर अनिल महला के तप को व नगर निगम अधिकारियों के रवैये को देख रहा है, जो बाद में एक ज्वालामुखी साबित हो सकता है।
इस दौरान अनिल महला ने बताया कि नगर निगम कमिश्नर अशोक गर्ग सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के दबाव में अफवाह फैला रहे हैं क्योंकि उनका धरना सरकार के गले की फांस बन गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकतर अतिक्रमण व अवैध कब्जों में सत्ताधारी दल के नेता प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से शामिल है। अनिल महला ने नगर निगम कमिश्नर को चुनौती दी है कि जो सोशल मीडिया पर जो वे भ्रामक प्रचार कर रहे है उसे जनता की अदालत में साबित करें नहीं तो अपनी स्थिति स्पष्ट करें कि उन्हें भ्रामक प्रचार करने की क्या जरूरत पड़ी।

Related posts

हिसार में 21 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले, आंकड़ा पहुंचा 346 पर

सांसद व राज्यमंत्री ने कोरोना राहत कोष में दिया सहयोग

28 अक्टूबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम