यमुनानगर हिसार

कालीरावण सिद्धमुख ब्रांच नहर में नहाने उतरे दो दोस्त डूबे, एक का मिला शव

गोगामेड़ी से वापस यमुनानगर जा रहे पांच दोस्त थे

आदमपुर(अग्रवाल)
गर्मी से निजात पाने के लिए शुक्रवार दोपहर को गांव कालीरावण स्थित सिद्धमुख ब्रांच नहर में नहाने के लिए उतरे यमुनानगर निवासी 5 दोस्तों में से 2 युवक डूब गए। युवकों के नहर में डूबने की सूचना मिलते ही आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अधिकार क्षेत्र न होने के चलते इसकी सूचना अग्रोहा थाने में दी। अग्रोहा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाहर से गोताखोर बुलाए और शाम को युवक 22 वर्षीय मनोज का शव बरामद कर लिया जबकि दूसरे 28 वर्षीय युवक राजेश की तलाश जारी थी। पुलिस को दिए बयान में यमुनानगर के गांव सुल्तानपुर भांगवाली निवासी मनीष ने बताया कि वीरवार शाम को करीब 5 बजे वे अपने दोस्त गांव के ही राजेश, मनोज, विक्की व गांव पीपलीवाला निवासी विक्रम के साथ गोगामेड़ी धोक लगाने के लिए घर से निकले थे। रात अढ़ाई बजे गोगामेड़ी पहुंच गए और धर्मशाला में ठहर गए। सुबह मंदिर बंद होने के चलते दूर से ही दर्शन कर नास्ता करने के बाद वापस यमुनानगर के लिए रवाना हो गए।

राजेश को खिंच ले आई मौत
रास्ते में कार चला रहे राजेश ने गांव मोहब्बतपुर स्थित नहर में नहाने की सोची लेकिन सभी दोस्तों ने मना कर दिया। थोड़ी देर बाद गांव कालीरावण की सिद्धमुख ब्रांच नहर से क्रॉस करने के बाद राजेश ने नहाने की जिद करते हुए गाड़ी को वापस ले आया और नहर किनारे खड़ा कर दिया। कपड़े निकालकर राजेश और मनीष नहर में जैसे ही उतरे तो गहराई से अंजान दोनों बहते चले गए। डूबता देख चिल्लाए तो दोस्तों को बचाने के लिए तीनों ने मदद के लिए कपड़े से चैन बनाई लेकिन बचा नही सके। इस बीच शोर मचाने पर आसपास के युवक आए लेकिन कई देर तक दोनों का कोई पता नही चल पाया।

बाहर से बुलाए 3 गोताखोर
जांच अधिकारी कुलवंत सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्हें युवकों के डूबने की सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और स्थानीय गोताखोर युवकों की मदद से दोनों को नहर में तलाशा, लेकिन नही मिले। इसके बाद गांव झांसल से एक व मोडाखेड़ा से दो गोताखोर बुलाए। गोताखोरों ने थोड़ा आगे एक युवक मनोज का शव बरामद कर लिया। देर शाम तक पुलिस व खोताखोर दूसरे युवक राजेश की तलाश कर रहे थे।

दूध बेचता था राजेश
मनीष ने बताया कि उसका दोस्त राजेश गांव में ही दूध सप्लाई का काम करता है। उसके दो लड़के व एक लड़की है। पिता सरकारी शिक्षक है जिनकी 31 अगस्त को सेवानिवृति है जबकि मनोज अविवाहित था।

Related posts

आदमपुर हलके को मुख्यमंत्री देंगे अनेक सौगात: BJP

तलवंडी राणा व आसपास के ग्रामीणों ने वैकल्पिक मार्ग के लिए दिया सांकेतिक धरना

कार्यालयों में बदला जाएगा फाईलों के निपटान का तरीका : एडीसी

Jeewan Aadhar Editor Desk