हिसार

क्रांति चौक सीवरेज व्यवस्था : कुलदीप बिश्नोई ने कसी कमर, करीब 1 करोड़ रुपए में बदली जाएगी सिवरेज लाइन

आदमपुर,
कांग्रेस नेता व आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई ने क्रांति चौक खड़े रहने वाले बरसाती पानी को तत्काल निकालने के लिए प्रयास तेज कर दिए है। कुलदीप बिश्नोई ने इस समस्या को लेकर हरियाणा सरकार और संबंधित विभाग को पत्र भेजा था। कुलदीप बिश्नोई के पत्र के जवाब में उनको चीफ इंजीनियर ने पत्र भेजते हुए मार्केटिंग बोर्ड को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द इस कार्य का अस्टीमेंट बनाकर बदहाल सीवरेज लाइन को बदलने के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि जारी की जाए।

इस पत्र को मिलने के बाद विधायक कुलदीप बिश्नोई ने 6 जुलाई को आदमपुर मार्केट कमेटी के सचिव को पत्र लिखकर जल्द से जल्द अस्टीमेंट बनाकर राशि जारी करने का अनुरोध किया है। उन्होंने पत्र में कहा है कि क्रांति चौक पर सीवरेज व्यवस्था खराब होने का सीधा—सीधा असर यहां के व्यापार पर पड़ रहा है। ऐसे में यहां पर सिवरेज व्यवस्था को शीघ्र ठीक करने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़े—आदमपुर के क्रांति चौक से बरसाती नाला चोरी, दोषी कौन???

बता दें, आदमपुर में क्रांति चौक पर थोड़ी—सी बरसात हो जाने पर भी सड़के तलाब का रुप ले लेती है। एक दिन आई बरसात का पानी यहां पर कई दिनों तक खड़ा रहता है। ऐसे में बरसात के दिनों में यहां दुकानदारों का काम बिल्कुल ठप्प हो जाता है।

Related posts

विश्वकर्मा धर्मशाला के जांगडा समाज को जनसेवा के लिए मेयर ने दिया प्रशंसा पत्र

बाबा साहेब के योगदान को देश कभी भी भूला नहीं सकता : प्रो. अवनीश वर्मा

समय पर सेवा न देने वाले अधिकारी पर लगेगा जुर्माना : राज्यमंत्री