फतेहाबाद

पहली खोज सोफ्ट टारगेट..फिर दोस्ती का नाटक..फिर रेप का आरोप..ऐसे शुरु हो जाता हैं हनीट्रैप का खेल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
हनीट्रैप का खेल..फतेहाबाद में हर साल कई मामले सामने आते हैं..लेकिन फिर भी लोग इसका शिकार बन जाते है। आखिर ऐसा क्यों होता है?? दरअसल, हनीट्रैप का पूरा खेल पूरी साजिश के तहत रचा जाता है। इसमें सबसे पहले पैसे वाले सोफ्ट टारगेट को खोजा जाता है। इसके बाद उसे दोस्ती और प्रेम के जाल में फंसाया जाता है। जैसे ही टारगेट इनके चुंगल में आ जाता है—फिर शुरु हो जाता है हनीट्रैप का घिनौना खेल।

ताजा प्रकरण में गुरु नानकपुरा मोहल्ला में रेप के झूठे आरोप में फंसा कर 50 हजार रुपये मांगने के मामले में पुलिस ने 3 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी हनी ट्रैप का जाल बिछाकर व्यक्ति को टारगेट करते थे और उसके बाद उससे पैसों की डिमांड करते थे। फिलहाल पुलिस ने 3 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को 30 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार किया। इनके खिलाफ ब्लैक मेलिंग एक्ट के तहत पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के एसएचओ यादविंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने सुभाष नामक व्यक्ति को अपने जाल में फंसाया और उसके बाद रेप का झूठा आरोप लगाने की धमकी देकर उससे 50 हजार की मांग की। इसके बाद सुभाष के दोस्त विजेंद्र ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, विजेंद्र ने बताया कि गुरु नानकपुरा मोहल्ले में तीन महिलाओं और एक व्यक्ति ने उसके दोस्त सुभाष को बंधक बना रखा है और रेप का झूठा आरोप लगाने की धमकी देकर उसे पैसों की डिमांड कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस के द्वारा टीम गठित कर शहर की पपीहा पार्क के पास से 3 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को 30 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने की कोशिश की जायेगी। पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों के द्वारा कई अन्य खुलासे भी किए जा सकते हैं, इससे पहले वे रेप के झूठे मामलों में किस—किस व्यक्ति को अपने जाल में फंसा चुके है।

Related posts

सड़कों पर फेंकी सब्जियां, दूध और सब्जी सप्लाई को किया प्रभावित

कोरोना वायरस को लेकर पुलिस व आम लोग बरतें पूरी ऐहतियात : एसपी

Jeewan Aadhar Editor Desk

फतेहाबाद में पहले दिन की एचटेट की परीक्षा शांतिपूर्वक ढंग से सम्पन्न