हिसार

राेडवेज जीएम के कोरोना पॉजिटिव आने बाद भी संपर्क में आए कर्मचारी क्वारेंटाइन की बजाय कर रहे ड्यूटी

हिसार,
एक तरफ कोरोना संक्रमण कॉन्टेक्ट टू कॉन्टेक्ट चेन के जरिए हिसार जिले में अपना दायरा बड़ा कर रहा है, वहीं रोडवेज विभाग में अब भी बड़ी लापरवाही देखने को मिल रही है।
रोडवेज जीएम के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में रहने वाले डिपो के 34 कर्मचारी सैंपलिंग के बावजूद ड्यूटी करने के लिए आ रहे है। हालांकि अभी रिपाेर्ट नहीं आई। ऐसे में बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियाें और अन्य स्टाफ के लाेगाें को भी संक्रमित का खतरा हो सकता है। अब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें ने भी जीएम के संपर्क में रहकर ड्यूटी करने वाले सभी 34 कर्मचारियाें काे क्वारेंटाइन करने की बात कही है।

हमें किसी ने क्वारेंटाइन होने के लिए नहीं कहा-एसएस
एसएस रमेश कुमार सहरावत ने बताया कि जीएम के सम्पर्क में आने वाले 34 कर्मचारियों की सैंपलिंग हुई थी। हमें किसी ने सैंपलिंग के बाद क्वारेंटाइन होने के आदेश नहीं दिए। सभी कर्मचारी ड्यूटी पर आ रहे हैं। जैसे आदेश मिलेंगे, उसी आधार पर कार्य करेंगे।

क्वारेंटाइन किए जाएंगे
नोडल ऑफिसर सुभाष ने माना कि सैंपल की रिपोर्ट आने से पहले बस स्टैंड पर कर्मचारियाें का आना पूरी तरह से गलत है। मामले की जानकारी नहीं है। जीएम के संपर्क में रहने वाले सभी कर्मचारियाें काे क्वारेंटाइन कराया जाएगा।

Related posts

कंटेनमेंट जोन में रह रहे लोगों को चाहिए फ्री में खाना—पीना, प्रशासन परेशान

हिसार : सहेली के बर्थडे सेलिब्रेशन करने गई युवती से होटल में रेप

जात—पात की राजनीति करने वाले बाबा साहब के आदर्शों के दुश्मन