हिसार

क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे एक काेराेना पॉजिटिव रोगी का आरोप— दिया गया एक्सपायरी डेट का ओआरएस

हिसार,
शहर के एक होटल में बनाए क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे एक काेराेना पॉजिटिव रोगी ने दिए जाने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग पर एक्सपायरी डेट का ओआरएस देने का आराेप लगाया हैं।

पीड़ित ओर स्टाफ नर्स की ऑडियाे भी वायरल हुई है। जिसमें स्टाफ नर्स पीड़ित काे कह रही है कि एक माह तक एक्सपायरी ओआरएस से काेई दिक्कत नहीं है। पीड़ित ने सीएमओ ओर डीसी से भी मामले की शिकायत करने की बात कही है। वहीं सीएमओ डाॅ. रत्ना भारती ने गंभीर बताते हुए जांच कराने की बात कही है।

दरअसल, शहर के विभिन्न स्थानाें पर काेराेना पॉजिटिव के लिए क्वारेंटाइन सेंटर बनाए गए हैं। हाेटल स्काई इन में भी बीस काेराेना पॉजिटिव काे ठहराया गया है। साेनीपत के आजादनगर में रहने वाला 34 वर्षीय युवक हाल ही में 11 जुलाई काे काेराेना पॉजिटिव पाया गया था। युवक का आराेप है कि उसे तथा अन्य लाेगाें काे क्वारेंटाइन हाेने के बाद से ही सही गुणवत्ता का खाना नहीं दिया जा रहा है।

आराेप है कि क्वारेंटाइन सेंटर में खराब गुणवत्ता के खाने के कारण उसे डायरिया की शिकायत हाे गई। जिस पर उसने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें से मामले की शिकायत की। उसे मंगलवार की रात टेबलेट और ओआरएस का पैकेट सेवन करने के लिए दिया गया। आराेप है कि जाे ओआरएस का पैकेट दिया गया वह जून में ही एक्सपायर हाे चुका है। उसने डाॅक्टर और स्टाफ नर्स से भी मामले की शिकायत की है।

वहीं सीएमओ डाॅ. रत्ना भारती ने कहा यदि काेराेना पॉजिटिव मरीज काे एक्सपायरी डेट का ओआरएस दिया गया है ताे यह पूरी तरह से गलत है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related posts

विधानसभा में वैश्य समाज के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी निंदनीय : बजरंग गर्ग

जनता में देशभक्ति की भावना बढ़ाएगा हर घर तिरंगा अभियान : कैप्टन भूपेन्द्र

आचार्या तुलसी ने अणुव्रत आंदोलन के रुप में मानव को अमृत भंडार दिया— मुनि श्री विजय कुमार

Jeewan Aadhar Editor Desk