हिसार

बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हुई सडक़ों को जल्द किया जाएगा दुरूस्त

उपायुक्त ने संबंधित विभागों को दिए निर्देश

हिसार,
उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कहा है कि जिले में हुई भारी बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हुई सडक़ों की मुरम्मत के लिए संबंधित विभागों द्वारा शीघ्र ही कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। मानसून सीजन के दौरान हुई बारिश के कारण जिले में लगभग 262.72 किलामीटर लबांई की विभिन्न सडक़ें अनेक स्थानों पर क्षतिग्रस्त हो गई हैं।
उपायुक्त ने बताया कि सडक़ों की मुरम्मत एवं सुधारीकरण के लिए संबंधित विभागों को अवगत करवा दिया गया है। लोक निर्माण विभाग (भवन व मार्ग शाखा) के तहत आने वाली 101.19 किलोमीटर लंबाई की सडक़ें क्षतिग्रस्त हुई हैं। इसी प्रकार हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड की 71.56 किलोमीटर लंबाई, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण 64.11 किलोमीटर लंबाई तथा शहरी स्थानीय निकाय के तहत आने वाली 25.86 किलोमीटर लंबाई की सडक़ें खराब हो गई हैं।
उपायुक्त डॉ. प्रियका सोनी ने बताया कि लोक निर्माण विभाग के तहत आने वाली जो सडक़ें क्षतिग्रस्त हुई हैं उनमें हिसार क्षेत्र की 49.78 तथा हांसी क्षेत्र की 51.41 किलोमीटर लंबाई की सडक़ें शामिल हैं। उन्होंने बताया कि संबंधित विभागों के अधिकारियों को खराब हुई सडक़ों की मुरम्मत का कार्य प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र करवाने के निर्देश दिए हैं ताकि आवागमन सुलभ हो सके।

Related posts

अखिल भारतीय सेवा संघ का प्रांतीय वार्षिक अधिवेशन हिमाचल के मनाली में

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘सज-धज कर गौरी चली लेने प्रभु का नाम, मिलना था श्रीराम से मिल गए आसाराम’

Jeewan Aadhar Editor Desk

अमेरिका में मास्टर डिग्री के लिए एचएयू के विद्यार्थी रविंद्र बेनीवालका चयन